कभी-कभी कुछ लोग ऐसे कारनामे कर दिखाते हैं जिसकी किसी ने कल्पना भी नहीं की होती है. अब अगर बात 'हिना' मेंहदी की हो तो, आपके दिमाग़ में क्या ख़्याल आयेगा? यही कि बाल और हाथ-पैर में लगाने वाला एक ब्लूटी प्रोडक्ट है. सफ़ेद बालों को कलर करने के लिये बहुत से लोग 'हिना' का प्रयोग करते हैं. इसके साथ ही शादी-समारोह या किसी ख़ास त्यौहार पर 'हिना' हाथ-पैर में लगाई जाती है.

Hina
Source: jagran

बस आपकी ये कल्पना यही तोड़ देते हैं. ताकि आगे जाकर आपको ज़्यादा दुख न हो. एक मॉडल और ब्यूटी ब्लॉगर ने 'हिना' के बारे में एक नई खोज की है. इस नये उपयोग के अनुसार, इसे आप अपने होंठों पर भी लगा सकते हैं. मॉडल ने बाक़ायदा वीडियो में इसका सबूत भी पेश किया है. वीडियो पिछले महीने Brianah Christianson ने TikTok पर अपलोड किया है. मॉडल आहिस्ता-आहिस्ता लिपस्टिक की तरह हिना को होंठों पर लगा रही है. वो बताती हैं कि नेचुरल कलर के 'लिये' हिना बेस्ट ऑप्शन है.

क़रीब एक घंटे तक 'हिना' को होंठों पर लगा रहने दें. सूखने पर इसे पोछ लें. इसके बाद देखिये कैसे होंठों का रंग खिल कर आता है. 44 सेकेंड का ये वीडियो ट्विटर पर दो दिन पहले अपलोड हुआ है और अब तक इस पर लाख से ज़्यादा व्यूज़ हैं. व्यूज़ के साथ सोशल मीडिया वालों के दिमाग़ में थोड़ा कंफ्यूज़न भी आया है.  

आप बताओ क्या करना चाहिये?