देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सोशल मीडिया पर काफ़ी एक्टिव रहते हैं. मोदी जी के जीवन में क्या चल रहा है ये बात वो अक्सर फ़ेसबुक, इंस्टाग्राम और ट्विटर पर शेयर करते रहते हैं. साथ ही नयी घोषणाओं, बैठकों, उद्घाटन वग़ैरह की तस्वीरें शेयर करते रहते हैं. 

इतने एक्टिव रहने के चलते ही इंस्टाग्राम में मोदी जी के अभी 5.6 करोड़ Followers हैं. इसी के चलते मोदी जी अपने देश में टॉप 10 Followers रखने वालों में से आते हैं साथ ही मोदी जी भारत में सबसे ज्यादा फ़ॉलो किए जाने वाले पॉलिटिशियन हैं. 

मोदी जी की Instagram Profile जितनी साफ़ सुथरी और अच्छी लगती है उनकी Profile के Tagged Section में उतनी ही भसड़ मची पड़ी होती है कि क्या बताएं. (जिन लोगों को नहीं पता उन्हें बता दें कि Tagged Photos में वो तस्वीरें और वीडियो होते हैं जिस इंसान की Profile आपने खोली हुई है.)

जब हमने मोदी जी की Profile Tagged Photos खोल कर देखी तो ऐसा लगा मानो कोई और दुनिया ही खुल गयी हो. नीचे हम Profile का ScreenShot लगा रहे हैं, आप भी देखिये कैसे लोग मोदी जी को बेवज़ह Tag कर रहे हैं.

Narendra Modi Funny Photos

मोदी जी को लोगों ने अपने Reel, Selfie, Meme, Photo हर किसी में Tag कर डाला है. आइये देखते हैं कुछ झलकियां कि मोदी जी की Profile में है आख़िर है क्या-क्या

दिल टूटे आशिक़ों की Reels 

अपनी Photoshop Skills दिखाते हुए लोग:

Motivation Quotes 

ये तो बस झलक है, इसके अलावा भी बहुत सारा Content आपको मिल जाएगा. मगर सवाल उठता है कि लोग मोदी जी को आख़िर Tag क्यों कर रहे हैं? ऐसा इसलिए होता है कि लोग सोचते हैं ज़्यादा बड़े नाम वालों को Tag कर देने से उनको भर-भर के Likes आ जाएंगे मगर ऐसा होता है या नहीं ये तो Tag करने वाले जाने मगर जिस इंसान की Profile में ये Tags आते हैं उसकी Profile की ज़रूर बत्ती लग जाती है. 

ये भी पढ़िए: दिन तो हम रोज़ बनाते हैं, इस फ़नी इंस्टाग्राम पेज की 20 तस्वीरों के ज़रिये आज दिन बिगाड़ेंगे 

अगर आप भी ऐसे ही सबको Tag कर देते हैं तो आपसे हाथ जोड़ के अपील है, मत किया करिये ये सब.