लौंडा कितना ही अवगुणी क्यों न हो, मगर दुल्हन उसको सर्वगुण संपन्न चाहिए रहती है. अख़बारों में निकलने वाले शादियों के इश्तेहार ही देखिए. गोरी, लंबी, पढ़ी-लिखी और घरेलू कामों माहिर लड़की की तलाश में न जाने कितने नौजवान मरे जा रहे. (Ridiculous Matrimonial Ad)

Groom
Source: tenor

ये भी पढ़ें: चिलम फूंकने वालों ने लिखी हैं हिंदी अख़बारों की ये 20 हेडलाइन्स, पढ़कर चकरा जाएंगे आप

मगर कुछ लोगों के कलेजे में इतने भर से ठंडक नहीं पहुंचती. परफ़ेक्ट वाइफ़ की उनकी लिस्ट तो इतनी लंबी है कि ऊपर वाला भी अपनी फ़ैक्ट्री में ऐसी मैनुफ़ैक्चुरिंग नहीं कर सकता. अब इन जनाब को ही देखिए. ये डिग्री से डेनटिस्ट और पेशे से बेरोज़गार हैं. फ़िलहाल नौकरी से ज़्यादा पत्नी की तलाश में हैं. 

हालांकि, न्यूज़पेपर में जो इन्होंने इश्तेहार दिया है, उसे देखकर नौकरीपेशा कुंवारों को दिल का दौरा भी पड़ सकता है. क्यों? क्योंकि, इनकी डिमांड इस ब्रहमांड से भी विशाल हैं. इन्हें एक गोरी, सुंदर, ईमानदार, भरोसेमंद, प्यारी, केयरिंग, बहादुर, शक्तिशाली, अमीर पत्नी की तलाश है.

Funny
Source: tabloidxo

मुझे मालूम है कि आप इतनी डिमांड पढ़कर ही गरियाने लगे होंगे. मगर ठहरिए, ये महापुरुष यहीं नहीं थमते. इनकी चाहतों की लिस्ट तो अभी और लंबी है. इन्हें तो एक ऐसी देशभक्त पत्नी चाहिए, जो भारत की सैन्य और खेल क्षमताओं को बढ़ाए और बच्चे पालने में माहिर हो. ऊपर से आखिरी में लिखे हैं कि पूरी कुंडली और 36 गुण मिलना बड़ा ज़रूरी है. 

Ridiculous Matrimonial Ad-

अब इतनी मूर्खता देख कर ट्विटर कहां शांत रहने वाला था. बस लोगों ने जो जमकर इस शख़्स की तफ़री काटी है कि पूछिए मत. ये देखिए-

हम तो बस इन जनाब से इतना ही अनुरोध कर सकते हैं कि 'भाड़ में जाओ'.