20 दिसंबर 2021 को सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन (Sony Entertainment Television) पर शुरुआत हुई बिज़नेस रियलिटी शो 'Shark Tank India' की. इस शो में देश भर के Entrepreneurs आते हैं और अपना Business Idea शार्क टैंक इंडिया के Judges यानी 'शार्क्स' के सामने रखते हैं. अगर शार्क्स को ये आईडिया पसंद आता है तो शार्क्स बिज़नेस में अपना पैसा लगा सकते हैं. 

Shark Tank X Hera Pheri
Source: mashable

जब से ये शो आया है तब से इसकी ख़ूब चर्चा हो रही है. इंटरनेट पर इसके बारे में लोग बातें करते नहीं थक रहे हैं. साथ ही साथ इस पर बहुत सारे Memes भी बन रहे हैं. शार्क टैंक इंडिया में शार्क्स ने जो बात बोली वो बात Meme Template बनकर सामने आ गयी. 

ये भी पढ़ें: पीयूष बंसल से अशनीर ग्रोवर तक, जानिए 'Shark Tank India' के Sharks की नेटवर्थ कितनी है

हमने भी सोचा कि क्या होता अगर हम सब का चहेता राजू अपनी "25 दिन में पैसा डबल" वाली स्कीम लेकर अगर शार्क टैंक इंडिया (Shark Tank X Hera Pheri) में पहुंच जाए तो क्या होगा? सुनने में मज़ेदार लग रहा है ना? देखने में और भी मज़ा आएगा, देखिये:

Shark Tank X Hera Pheri Video Meme:

इस वीडियो को अब तक 1.8M से ज़्यादा लोग देख चुके हैं और मज़ेदार Comments भी कर रहे हैं. 

ये भी पढ़ें: नमिता थापर से लेकर अशनीन ग्रोवर, जानिए Shark Tank India के जज कितने पढ़े-लिखे हैं

कौन कौन हैं शार्क टैंक इंडिया के Judges?

शार्क टैंक इंडिया के जज को इस शो में 'शार्क' कहा जाता है. इस शो में कुल 7 शार्क्स हैं. इन 7 में से एक एपिसोड में सिर्फ़ 5 शार्क्स एक साथ दिख सकते हैं.शार्क्स के नाम हैं: अशनीर ग्रोवर, अनुपम मित्तल, विनीता सिंह, नमिता थापर, अमन गुप्ता, पीयूष बंसल और ग़ज़ल अलघ. आप इनके बारे में यहां क्लिक करके जान सकते हैं.