पैसा कमाने के लिए बहुत जोर लगाना पड़ता है. इसलिए पैसा सिर्फ़ हाथ का मैल नहीं, बल्कि पेट की Fart भी हो सकता है. जी हां, पसीना बहाकर तो कोई भी पैसा कमा ले, मगर बदबू फैलाकर मालामाल होने का हुनर सिर्फ़ Lush Botanist नाम की इस महिला को आता है.  

Lush Botanist
Source: indiatimes

ये महिला ऑनलाइन अपनी Fart बेचकर लाखों रुपये छापे पड़ी है. लोग इस महिला को Fart करता देखने के लिए अच्छी-खासी रकम चुकाते हैं. कहते हैं न, इस दुनिया में सब कुछ बिकता है, बस बेचने वाला चाहिए.

Lush Botanist ख़ुद को 'इंटरनेट की फ़ार्ट क्वीन' मानती हैं. उन्होंने एक इंटरव्यू के दौरान बताया कि लोग उनसे बार-बार कैमरे पर Fart करने का अनुरोध करते हैं. उन्हें Fart करते हुए देखने के लिए पैसा भी देते हैं. ऐसे में वो ये काम तीन साल से कर रही हैं. 

ये भी पढ़ें: 10 इंट्रेस्टिंग Real Life नौकरियां जिनके बारे में सुनकर लगेगा कि वाह! नौकरी हो तो ऐसी

fart queen of the internet
Source: dailystar

बता दें, एक बार Fart करने के लिए ये महिला 175 डॉलर यानि क़रीब 12,000 रुपये चार्ज करती है. वहीं, एक बार उन्होंने ऐसा ही Fart-tastic वीडियो बनाकर 4,000 डॉलर यानि क़रीब 3 लाख रुपये कमाए थे. 

इतना ही नहीं, वो अपनी Fart की आवाज़ को बेहतरीन बनाने के लिए माइक्रोफ़ोन का भी इस्तेमाल करती हैं. साथ ही, वो अपने ग्राहकों के कहे मुताबिक कभी जार पर, तो कभी लॉलीपाप पर Fart कर ग्राहकों को भेज देती हैं. 

नाक बंद कर देखें वीडियो-

बता दें, Lush अपनी Fart की क्वालिटी मेनटेन करने के लिए डाइट पर भी बहुत ध्यान देती हैं. तब ही तो, वो अब तक 25,000 डॉलर यानि क़रीब 18.5 लाख रुपये से ज़्यादा की कमाई कर चुकी हैं.