कभी-कभी हम कुछ ऐसा देख लेते हैं कि मन कटकटा जाता है. ये तब होता है जब ससुरी हंसी और ग़ुस्सा एक हई साथ फूटने लगे. मतलब अब इस डेली सोप का ये एक ठोर सीन देख लो.

मामला यूं है कि एक लड़की हद से ज़्यादा सजी-धजी सामने से आ रही है. मालूम पड़ रहा है कि आंख में कुछ घुस गया है. अपने को लगता है कि आजकल कीड़े ज़्यादा उड़ रहे हैं तो शायद भुनगा वगैरह होगा. अपन ने तुरंत बोला कपड़ा फूंक कर आंख पर लगाओ लेकिन दीदी सुने न. वो बस आंख रगड़कर चले पड़ीं.

आंख बंद कर कैटवॉक चल ही रही थी कि अचानक से ज़मीन पर काला बैग सामने आ गया. पैर फंसा और दीदी ने अपना सिर दीवार पे दे मारा. दे मारा तो ठीक है लेकिन जो आगे हुआ, उसने मेरा माथा ख़राब कर दिया. मतलब हद बेवकूफ़ी है भई. मैडम दीवार से टकरा कर सीधा बैग में फ़िट. पूरी की पूरी बैग में. यहां तक कि उनकी पर्दे जैसी ड्रेस भी एकदम समेट के बैग में घुस गई.

Source: zealstudy

लेकिन यहां कलाकारी ख़त्म नहीं होती है. अभी तो मेन सस्पेंस बाकी है. अब खाली रात को गालियां दे के सो जाओगे तो सीरियल वालों के कलेजे में ठंडक थोड़े ही पहुंचेगी. उन्हें तो चाहिए कि आपको ऐसे मोड़ पे छोड़े जहां आप अगले दिन फिर गाली देने वापस आ जाएं.

तो बस. बैग में मैडम के पसरने के बाद काले बैग से मैचिंग कपड़े पहने एक शख़्स (जिसका चेहरा नहीं दिखा) आता है और बैग को घसीटता हुआ कहीं ले जा रहा है. इस बीच सीरियल में एक नाकारा हीरो भी है, जिसे पता ही नहीं कि उसकी हीरोइन को कोई घसीटे डाल रहा. इधर वो विलेन टाइप शख़्स बैग को ले जाता है और क्या करता है पता है? कुछ नहीं बस पानी में फेंक देता है. बस और यहीं एक एपिसोड ख़त्म. अब आप सोचिए आगे क्या हो सकता है?

हीरोइन को मारने की चाल हो सकती है? या फिर हो सकता है कि वो आदमी विलेन न हो बस भोलेपन में मैडम को पानी में फेंककर होश में लाने की कोशिश कर रहा हो? या फिर ये भी हो सकता है कि वो शख़्स कोई जादूगर निकले, लड़की को बैग में बंदकर पानी में फेंके और बैग खोलने पर लड़की ज़िंदा. हो कुछ भी सकता है लेकिन सोशल मीडिया कहां इत्ता इंतज़ार करता है. यहां तो जो एक बार भसड़ मचनी शुरू होती है वो कयामत के दिन तक चलनी है.

ख़ैर, इस वीडियो को अब तक तीन लाख से ज़्यादा बार देखा जा चुका है. जिसने भी ये वीडियो देखा वो मैडम की तरह ही अपनी आंखें रगड़ रहा है, बस कोई बैग नहीं मिल रहा, जिसमें हम ख़ुद को बंद कर इस दुनिया से दफ़ा हो जाएं.