भारतीय शादियों में सबसे ज़्यादा माथा-पच्ची और सबसे ज़्यादा बुराई किस चीज़ की होती है? ज़ाहिर है ख़ाने की. यूं तो अपन लोग नत्थू हलवाई बैठाकर पूड़ी-नान, दो टाइप की पनीर की सब्ज़ी, मिक्स वेज, चाउमीन और बजट अच्छा हुआ तो रसगुल्ले और इमरती का जुगाड़ भी करवा देते हैं. 

Source: twitter

पर अंतत: मोहल्ले का कोई न कोई बंदा ठंडी पूड़ी और पनीर के छोटे टुकड़ों का हवाला देकर हमें गरिया देती हैं. हम भी उनके लिफ़ाफ़े में 51 रुपया देख गालियां सहर्ष लौटा देते हैं. लेकिन बाबू अब मामला हो गया है डिफ़रेंट. काहे कि शादियों में लोगों की क्रियेटिविटी बवाल काटे पड़ी है.

मसलन, अब इस शादी को ही ले लीजिए, जहां लोगों को Maggi परोसी जा रही है. जी हां, इस शादी में मैगी के लिए एक अलग से काउंटर बैठा दिया गया. मने, आप पहुंचे और दुई मिनट में गर्मागर्म चौकस मैगी हाज़िर. ख़राब लगे, तो ससुरा कंपनी को गरियाओं, हम थोड़ी घर में फ़ैक्ट्री डाले हैं. 

बता दें, इस फ़ोटो को @somyalakhani नाम की ट्विटर यूज़र ने शेयर किया है. सौम्या शादी में मैगी काउंटर रखने के अपने बहन के आइडिया से बेहद ख़ुश नज़र आईं. दिलचस्प बात ये है कि न सिर्फ़ सौम्या बल्कि, जो भी ये फ़ोटो देख रहा है, उसे मौज आ रही है.

कुछ यूं रिएक्ट कर रहे ट्विटर यूज़र्स-

वैसे गुरू सात जन्मों वाली शादी दो मिनट के खाने में निपट जाए, तो इससे बेहतरीन और क्या ही होगा!