कोरोना के बढ़ते मामलों को देखते हुए दिल्ली सीएम अरविंद केजरीवाल ने 6 दिन के लॉकडाउन की घोषणा कर दी है. आज रात 10 बजे से 26 अप्रैल सुबह 5 बजे तक दिल्ली में लॉकडाउन रहेगा. इसके साथ ही ये भी साफ़ कर दिया कि लोगों को ज़रूरी सेवाएं मिलती रहेंगी. इसलिये घबराने वाली बात नहीं है.  

Arvind Kejriwal
Source: indiatvnews

हांलाकि, दिल्ली वाले कहां चुप बैठने वाले थे. लॉकडाउन का नाम सुनते ही राशन से ज़्यादा भीड़ शराब के ठेकों पर नज़र आने लगी. देखते ही देखते शराब की दुकान पर खड़ी आंटी का वाडियो भी वायरल हो गया. दिल्ली के शिवपुरी गीता कॉलोनी में शराब ख़रीदने आई आंटी शराब को दवा से ज़्यादा असरदार बता रही हैं.

liquor shop
Source: businesstoday

वीडियो में वो कह रही हैं, 'इंजेक्शन फ़ायदा नहीं करेगा, ये एल्कोहल फ़ायदा करेगी, मुझे दवाओं से असर नहीं होगा, पेग से असर होगा.'

आंटी की क्लिप सुनने के बाद हर कोई हंस-हंस कर लोट-पोट रहा है. आंटी की बातें सुनने के बाद कोई भी आसानी से पता लगा लेगा कि वो दिल्ली से हैं. इसके साथ ही उन्होंने दारू पीने का जो लॉजिक दिया है, उसके लिये तो उन्हें सौ तोपों की सलामी मिलनी चाहिये. 

Delhi women at liquor shop
Source: financialexpress

वैसे आंटी जी यहीं क्यों रुक गईं. आपको तो और सुनने का मन कर रहा है. आंटी के मुताबिक, कहां दवा वगैरह के चक्कर में फंसे हो यार... एक पेग मारो और कोरोना से मुक्ति पाओ.

वाह आंटी जी वाह... आप जिसकी भी मम्मी और सास हैं, उसके तो क़िस्मत के दरवाज़े ही खुल गये.