Viral Video of DTC Drivers: गर्मियों का मौसम है ऐसे में देशभर में तरह-तरह के पेड़ फलों से लदे पड़े हैं. इन दिनों देश के पहाड़ी इलाक़ों में आपको सेब, नाशपाती, खुबानी, प्लम और जामुन समेत कई प्रकार के फलों से लदे पेड़ नज़र आ जाएंगे, लेकिन मैदानी इलाकों में ले देकर 'जामुन' ही एकमात्र ऐसा फ्रूट्स है जो पेड़ों पर नज़र आता है.

DIFFERENT FRUITS TREE
Source: gardeningchores

देश की राजधानी दिल्ली भी 'जामुन' से पेड़ लदे पड़े हैं. ख़ासकर इंडिया गेट के आस-पास के इलाके में सबसे अधिक 'जामुन' के पेड़ पाये जाते हैं. गर्मी का मौसम है भाई. ऐसे में 'जामुन' से लदे पेड़ों को देख दिल्लीवासी कहां पीछे रहने वाले. आपको सुबह से लेकर शाम तक जामुन के इन पेड़ों के नीचे आपको लोग हाथों में डंडे लिए खड़े नज़र आ जायेंगे.  

Source: science

Viral Video of DTC Drivers 

इस दौरान कुछ लोग इन्हें बेचने के लिए, तो कुछ ऐवें ही खाने के लिए तोड़ते हैं. लेकिन बस रुकवाकर और बस की छत पर चढ़कर जामुन तोड़ने वाले आपने कम ही देखे होंगे. दिन भर बस चलाने वाले डीटीसी ड्राइवर्स भी इससे अछूते नहीं हैं. बस का इस्तेमाल केवल पैसेंजर के लिए ही नहीं, बल्कि ताज़े फल तोड़ने के लिए भी किया जाता है डीटीसी ड्राइवर्स ने ये साबित कर दिया है.  

Source: science

Viral Video of DTC Drivers 

दरअसल, बुधवार की सुबह इंडिया गेट के पास DTC Bus की छत पर चढ़कर जामुन तोड़ते इन डीटीसी ड्राइवर्स की ख़ुशी का अंदाज़ा लगा पाना मुश्किल है. ये जामुन से लदे पेड़ को देख ख़ुद को रोक नहीं सके और लगे जामुन तोड़ने. वैसे ख़ास बात ये है कि दिल्ली में ऐसे नज़ारे कम ही देखने को मिलते हैं. क्योंकि दिल्ली की सड़कों पर गाड़ियां खड़ी करना सख़्त मना है. 

Viral Video of DTC Drivers

Viral Video of DTC Drivers
Source: reddit

चलिए अब आप वीडियो का मज़ा लीजिये-

जामुन खाओगे?