बात खेती-किसानी की हो या फिर अर्थव्यवस्था के सुधार और विकास की, आम लोगों के लिए ये सब चर्चा हमेशा ही पकाऊ होती है. मगर पाकिस्तान (Pakistan) में ऐसा नहीं है. वहां, इन मुद्दों पर भी ऐसी ग़ज़ब की चर्चा होती है कि देखने-सुनने वाले वाले हंस-हंसकर लोटपोट हो जाएं.

pakistan
Source: news18

अब पाकिस्तान चैनल पर केलों पर हुई इस टीवी डिबेट को ही ले लीजिए. न्यूज़ चैनल पर एक पैनलिस्ट ने भारत के केलों को पाकिस्तान के केलों से कुछ इस तरह बेहतर बताया कि न्यूज़ एंकर की हंसी छूट गई.

ये भी पढ़ें: ये पाकिस्तानी UBER ड्राइवर्स वाक़ई में अपने कस्टमर्स को कष्ट से मारने पर आमादा हैं, ये रहा सुबूत

दरअसल, पैनलिस्ट ख्वाजा नावेद (Khawaja Naveed) पाकिस्तान में केलों के व्यापार को बढ़ावा देने पर बातचीत कर रहे थे. इस दौरान  उन्होंने कहा कि मुंबई का केला पाकिस्तान के केले से बड़ा होता है. मुंबई के 6 केले भी अगर कमरे में पड़े हैं तो पूरे कमरे में खुशबू फैल जाती है. वहीं, ढाका में भी केले बड़े होते हैं. 

news debate

अब हुआ यूं कि ख्वाजा नावेद ये सारा ज्ञान न्यूज़ एंकर को हाथ के इशारे कर बता रहे थे. कहने लगे कि मुंबई में इतना बड़ा केला और सिंध में उंगली बराबर होता है. इस पर न्यूज़ एंकर अलवीना आगा (Alveena Agha) कुछ देर तो अपनी हंसी रोकने की कोशिश करती रहीं, मगर ये सब कुछ इतना फ़नी था कि वो आख़िरकार ज़ोर से हंस दी. अलवीना को देख पैनलिस्ट भी मुस्कुरा दिये.

ये रहा वीडियो-

अब इतनी फ़नी केले की चर्चा को सोशल मीडिया कहां अकेला छोड़ने वाला था. तो बस इंटरनेट पर वीडियो वायरल हो गया, जिस पर लोग जमकर मौज ले रहे हैं.

बता दें, इस वीडियो को अब तक क़रीब 4 लाख व्यूज़ मिल चुके हैं.