बॉलीवुड फ़िल्मों में हमने बहुत सी कहानियां देखी हैं, जिनकी कल्पना असल ज़िंदगी में नहीं की जा सकती है. पर ये सच नहीं है जनाब. फ़िल्मों और धारावाहिकों के कई क़िस्से रियल लाइफ़ में भी होते हैं. जैसे साल की पहली विचित्र ख़बर भोपाल से सामने आई है. भोपाल की एक महिला ने 1.5 करोड़ लेकर अपने पति को उसकी गर्लफ़्रेंड के हाथों में सौंप दिया.

Judai
Source: sacnilk

अब फ़्लैशबैक में जाइये और 'जुदाई' फ़िल्म की कहानी याद करिये. 'जुदाई' में श्रीदेवी ने भी पैसों की ख़ातिर अनिल कपूर को उर्मिला के हाथों में दे दिया था. रिपोर्ट के मुताबिक, 44 वर्षीय शख़्स को उसके ऑफ़िस में काम करने वाली महिला कर्मचारी से प्यार हो गया था. वो अपनी पत्नी को छोड़ कर प्रेमिका के साथ रहना चाहता था. हांलाकि, पहले मामले को सुलझाने के लिये पति-पत्नी पारिवारिक अदालत पहुंचे थे, पर कोई हल नहीं मिला.

Bhopal
Source: financialexpress

काफ़ी सोचने-विचारने के बाद महिला ने पति की गर्लफ़्रेंड के सामने 27 लाख रुपये सहित उसका अपार्टमेंट लेने की बात रखी. शख़्स की प्रेमिका ने महिला की शर्त मानते हुए उसे वो सब दे दिया, जो उसे चाहिये था. केस देखने वाले काउंसलर का कहना है कि महिला किसी ऐसे व्यक्ति के साथ नहीं रहना चाहती, जिसके साथ उसके संबंध अच्छे न हो. इसलिये उसने ये रक़म लेकर अपनी बेटियों की देखभाल का ज़िम्मा लिया. इंडिया टुडे की रिपोर्ट के मुताबिक, महिला की दो बेटियां हैं, जिन्होंने बताया कि उसके पिता के अफ़येर के कारण घर में कई झगड़े होते थे.  

इस केस से एक बात तो साफ़ हो गई है कि टीवी और फ़िल्म की हर कहानी झूठी नहीं होती.