कभी सोचा है एक ताबूत के अंदर इंसान को कैसा महसूस होता होगा? नहीं सोचा होगा क्योंकि देखा जाए तो ताबूत ज़िंदा इंसानों के लिए नहीं बनाया जाता. मगर क्योंकि आजकल सबको वायरल होना है इसके चलते कोई कुछ भी कर सकता है. 

YouTuber जिमी डोनाल्डसन(Jimmy Donaldson), जिनको MrBeast के नाम से भी जाना जाता है, ने ऐसा ही किया. वे ताबूत में लेट गए जिसे सील कर दिया गया. बाद में उनके साथियों ने MrBeast को ज़िंदा ही दफ़ना दिया. 28 मार्च को अपलोड हुए इस वीडियो को अब तक 50 मिलियन से ज़्यादा व्यूज़ मिल चुके हैं.

YouTube/MrBeast

12 मिनट लम्बे इस वीडियो में MrBeast 50 घंटे तक ज़मीन के अंदर गड़े रहे. MrBeast अपने साथ तकिया, चादर और कुछ खाने का सामान ले गए थे. इसके साथ ही वो वॉकी-टॉकी भी ले गए थे जिससे वो बाहर अपने दोस्तों से बात कर सकें. 

YouTube/MrBeast

वीडियो में आप देख सकते हैं क़रीब 20 घंटों के बाद MrBeast ताबूत के अंदर ही घूम कर दूसरी तरफ़ जाते हैं. ताबूत के ऊपर आप MrBeast के दोस्तों को उनके साथ मस्ती करता हुआ भी देख सकते हैं.

YouTube/MrBeast

अंदर 24 घण्टे पूरे होने के बाद MrBeast के दोस्तों के पूछा कि उन्हें कैसा लग रहा है, तो उनका जवाब था कि उनकी पीठ में दर्द है, बंद जगह से डर लग रहा है, बहुत ज़्यादा बोर हो चुके हैं और उनसे गन्दी बदबू आ रही है. 

YouTube/MrBeast

पूरा वीडियो आप यहां देख सकते हैं: 

और हां, वीडियो की शुरुआत में ही MrBeast कहते हैं कि ये शायद उनके द्वारा किया जाने वाला ये सबसे ज़्यादा बेवक़ूफ़ी वाला काम है, तो प्लीज़ आप इसे मत Try करियेगा.