पति परमेश्वर होता है. उसके कहने के अनुसार ही किसी औरत को उठना-बैठना, चलना-फिरना चाहिए. ये एक आम धारणा है, और इसे सभी को मानना पड़ता है. पुणे में एक पति ने अपनी पत्नी को सिर्फ़ इसलिए घायल कर दिया, क्योंकि वो हमेशा सजी-संवरी रहती थी. पति को शक हुआ कि उसकी पत्नी के अवैध संबंध हैं. नितिन ने अपनी पत्नी को रानी नितिन दिवते को प्रताड़ित किया और ब्लेड से उसका चेहरा घायल कर दिया. रानी को इस हमले के बाद 15 टांकें लगवाने पड़े.

Source: Cdn

ये घटना बिबेवाड़ी क्षेत्र में घटी. रानी ने स्थानीय पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज की है. नितिन को धारा 307, 323, 498A के तहत गिरफ़्तार कर लिया गया है और अपने साथ घटी इस अमानवीय घटना को याद करते हुए रानी ने बताया,

'मेरी ज़िन्दगी सही चल रही थी. पर पिछले कुछ महीनों से नितिन मुझ पर शक करने लगा. मैं हमेशा अच्छे से तैयार होकर रहती थी, पर नितिन को ये पसंद नहीं था. 1 मई को जब मैं घर लौटी, तो नितिन शराब पी रहा था. मेरी तबियत ठीक नहीं थी और मैं कुछ गोलियां लेकर सो गई. मैं नींद में ही थी और वो मुझे मारने लगा. मार-पीट करने के बाद उसने मुझ पर ब्लेड से हमला किया और मुझे मारने की धमकी दी. मेरे बच्चों ने शोर मचाया और पड़ोसियों ने आकर मेरी जान बचाई.'

Mid Day से बातचीत करते हुए Assistant Police Inspector राजन ने बताया कि नितिन एक ऑटो-चालक है और उसे गिरफ़्तार कर लिया गया है. मैजिस्ट्रेट ने उसे 5 दिनों की हिरासत में रखने के आदेश दिए हैं.

सोचने वाली बात है जब शादी के बाद सुंदर, गोरी लड़की खोजी जाती है, तो शादी के बाद वही सुंदरता रानी के साथ हुए दुर्व्यवहार का कारण क्यों बन गई? कोई भी व्यक्ति किसी के साथ इतनी हैवानियत से कैसे पेश आ सकता है?

Source: Mid Day