पूर्वी दिल्ली में एक 22 साल की युवती की कथित तौर पर गला घोंट कर उसके पति ने हत्या कर दी. घटना के कुछ देर बाद पुलिस ने पति को गिरफ़्तार कर लिया.

पुलिस के अनुसार, जुलाई 2015 में कोमल और मनोज ने लव मैरेज की थी. शादी के 6 महीने बाद दोनों के बीच मतभेद की वजह से दोनों में लड़ाइयां होनी शुरू हो गईं.

Representational Image

बढ़ती लड़ाई की वजह से कोमल कंझावला स्थित अपने ससुराल को छोड़, मायके रघुबीर नगर रहने लगी. मनोज मिलने और मनाने कोमल के घर जाता रहता था. कुछ दिनों बाद कोमल मान गई और अपने ससुराल वापस लौट आई थी.लेकिन फिर से लड़ाइयां होने लगीं और कोमल वापस अपने मायके चली गई.

पिछली शाम मनोज रघुबीर नगर कोमल से मिलने गया और सरप्राइज़ देने के बहाने पार्क में ले गया.पुलिस के अनुसार मनोज कोमल को बोनटा पार्क में ले गया और आंख बंद करने के लिए कहा, जैसे ही कोमल ने आंखें बंद की मनोज ने तार से उसका घला घोंट दिया.

कोमल को मारने के बाद मनोज ने अपने एक दोस्त को सबकुछ बताया, जो कंझावला में उसके घर के पास रहता है.उसके दोस्त ने पुलिस को घटना के बारे में बताया जिस वजह से पुलिस मनोज को पकड़ने में कामयाब रही. पुलिस ने जब उसे दबोचा, तब वो नशे की हालत में था. नशे के कारण वो पुलिस को ये भी नहीं बता पाया कि उसने कोमल को कहां मारा.

दो पुलिस थानों की टीम ने कोमल की लाश को शनिवार दोपहर को बरामद किया.पुलिस की शुरुआती जांच से यही लगता है कि लगातार लड़ाइयों की वजह से मनोज ने कोमल की हत्या की. मनोज को ये भी शक था कि कोमल के विवाहोत्तर संबंध भी थे. जिस वजह से उसने इस घटना को अंजाम दिया.

Feature Image: Representational Image