आप इस बात को मानें या न मानें, लेकिन पॉर्न का बुरा असर लोगों की सेक्स इच्छाओं से पड़ा है. पॉर्न में सिर्फ़ सेक्स नहीं, बल्कि उसके साथ टॉर्चर और अलग-अलग एक्सपेरिमेंट का मज़ा भी दिखाया जाता है. लोग असल ज़िन्दगी में ऐसी ही चीज़ों को अपनी सेक्स लाइफ़ से जोड़ना चाहते हैं और सेक्स का मज़ा बढ़ाना चाहते हैं. इन्हीं इच्छाओं को क्राइम में बदलते वक्त नहीं लगता.

बेंगलुरु की एक महिला ने अपने पति के खिलाफ़ थाने में शिकायत दर्ज कराई है, कि वो सेक्स के लिए उसके कपड़ों में कॉकरोच डाल देता है. इससे वो डरती है और चीखती है, जिससे पति को मज़ा आता था.

Source- Orkin

पति अ​विनाश शर्मा 40 साल का है और इंजीनियर है, पत्नी सुजाता भी इंजीनियर है. सुजाता ने इल्ज़ाम लगाया है कि उसके पति के कई और अफ़ेयर्स हैं. पत्नी ने बताया कि काफ़ी समय से ये अफ़ेयर चल रहा है, जिसकी वजह से उसने पति से सेक्स के लिए मना कर दिया. दोनों के दो बच्चे हैं, जिस वजह से बात तलाक तक नहीं पहुंची.

पत्नी ने Bangalore Mirror को बताया कि-

जब से मैंने सेक्स के लिए मना किया है, तबसे वो ऐसी हरकतें कर रहा है. पुलिस की तरफ़ से एक वरिष्ठ काउंसलर इन दोनों की काउंसलिंग कर रही है. अविनाश कई बार टिफ़िन बॉक्स में भी कॉकरोच भर कर उसे दे देता था. इस बात को काउंसलर के सामने पति ने भी माना है.

Article Source- Huffington Post