साल 2015 में रिलीज़ हुई फ़िल्म 'बाहुबली- द बिगनिंग' के बाद से सबकी जुबान पर केवल एक ही सवाल था कि 'कटप्पा ने बाहुबली को क्यों मारा?' हर कोई इस सवाल का जवाब जानना चाहता है और बेसब्री से 'बाहुबली-2' के रिलीज़ होने का इंतज़ार कर रहा है. इस सवाल के जवाब को लेकर कई तरह की अफवाहें भी उड़ीं, लेकिन अभी तक किसी को इसका जवाब नहीं मिला. मगर दोस्तों आने वाले 48 घंटो के बाद इसका जवाब आपको मिल जाएगा. जी हां, इस शुक्रवार यानि कि अप्रैल 28 को 'बाहुबली-2 द कन्क्लूज़न' रिलीज़ होने जा रही है. ये फ़िल्म भारत भर में 8000 स्क्रीन पर रिलीज़ होगी.

Source: pressks

लोग 'बाहुबली' के इतने ज़्यादा फैन हैं कि अब उनसे एक पल भी इंतज़ार नहीं हो रहा है. इसलिए शायद हैदराबाद में फ़िल्म के टिकट के लिए 3 किलोमीटर लम्बी लाइन्स लगी हैं. लोग सुबह से मूवी हॉल के टिकेट काउंटर के सामने लाइन लगाकर खड़े हो गए हैं.

सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें हैदराबाद के नेकलेस रोड पर प्रसाद आईमैक्स थिअटर के बाहर 'बाहुबली 2' के लिए अपनी सीट की प्री-बुकिंग कराने के लिए लोग 3 किलोमीटर लम्बी लाइन्स में खड़े हुए हैं. ये वीडियो सुबह 7 बजे का है. ट्विटर पर ये वीडियो वायरल हो रहा है.

इस फ़िल्म की लोकप्रियता ही है कि 28 अप्रैल के दिन हिन्दी या किसी और भाषा की कोई भी दूसरी फ़िल्म रिलीज़ नहीं हो रही है. फ़िल्म के प्रति लोगों की उत्सुकता को देखते हुए एस.एस. राजामौली हर दिन ही फ़िल्म से जुड़ी बातों को सोशल मीडिया पर शेयर करते रहतें है. अभी कुछ समय पहले ही उन्होंने एक नया पोस्टर लॉन्च किया है, जिसमे रानी देवसेना सिंघासन पर बैठी हुई हैं.

लोग कैसे भी करके फ़िल्म का पहले दिन का शो ही देखना चाहते हैं. इसलिए ऑनलाइन टिकट बुक कर रहे हैं. फ़िल्म के लिए लोगों की दीवानगी इतनी है कि ऑनलाइन बुकिंग साइट BookMyShow से केवल एक दिन यानी मात्र 24 घंटे में 10 लाख लोगों ने टिकट बुक किया है. फ़िल्म की रिलीज़ के दिन और उसके शुरू के कुछ दिनों के शोज़ हाउसफ़ुल भी हो चुके हैं.

अमरेंद्र बाहुबली की भी ये तस्वीर भी खूब वायरल हो रही है.

हालांकि, फ़िल्म के टिकट 250 रुपये से ज़्यादा के नहीं हैं, वहीं इंडस्ट्री से जुड़े लोगों ने इशारा किया है कि इस मेगा फ़िल्म के टिकट की कीमत 600 या उससे ज्यादा हो सकती है. ब्लैक में टिकट की बात करें तो 1,000 से लेकर 4,000 रुपये तक के टिकट भी बेचे जा रहे हैं.

जहां टिकट की मारामारी में कई लोगों को टिकट हासिल करने में सफ़लता मिली, तो वहीं कुछ लोग ऐसे भी थे, जो टिकट न मिलने की वजह से दुखी थे.

एस.एस. राजामौली निर्देशित इस फिल्म में प्रभास, राणा दग्गुबाती, अनुष्का शेट्टी, तमन्ना भाटिया, राम्या कृष्णन आदि मुख्य भूमिकाओं में हैं. इसके निर्माता करन जौहर हैं.

Feature Image Source: cloudfront

Source: timesofindia