लगता है बलात्कार के आरोपी और डेरा प्रमुख राम रहीम के समर्थकों का मोह उन पर से उठने लगा है, तभी तो राजस्थान के श्रीगंगानगर के वार्ड नबंर 43 में नगर परिषद द्वारा नाला सफ़ाई के दौरान बाबा राम रहीम की कई फ़ोटो प्राप्त हुई हैं. ये नाला मीरा चौक, सुखाड़िया सर्किल से होता हुआ, गुरुनानक बस्ती गड्ढे में जाता है.

Chief Sanitation Inspector देवेंद्र राठौड़ के मुताबिक, 'हमें सूचना मिली थी कि दधिमथी पाठशाला रोड पर नाला जाम हो गया है, इस पर हमने नाले की सफ़ाई का काम शुरू करवाया. वहीं नाले की सफ़ाई करते वक़्त सफ़ाई कर्मियों को डेरा प्रमुख की तस्वीरें मिलीं, कुछ तस्वीरें पानी के तेज़ बहाव की वजह से आगे बहकर चली गई और कुछ ख़राब हो गईं'.

फ़िलहाल डेरा प्रमुख की ये तस्वीरें पुलिस ने अपने कब्ज़े में ले ली हैं. बताया जा रहा है कि वार्ड नबंर 43 में भारी तादाद में डेरा प्रेमी और उनके समर्थक रहते हैं, ऐसे में ये माना जा रहा है कि डेरा प्रमुख की ये तस्वीरें नाले में उनके समर्थकों द्वारा ही फेंकी गई हैं.

Image Source : hindustantimes

बीते 25 अगस्त को डेरा प्रमुख को रेप का आरोपी करार दिए जाने के बाद हरियाणा और पंजाब में हुई हिंसा को देखते हुए, सुरक्षा के मद्देनज़र शहर में धारा 144 लगा दी गई थी.

Source: hindustantimes