कुछ लोगों से हमारा कोई रिश्ता न भी हो, तब भी उन्हें देख कर दिल को एक सुकून सा मिलता है. कुछ ऐसा ही आपको इस बुज़ुर्ग जोड़े को देख कर भी महसूस होगा.

9 अगस्त को आदर्श हेगड़े नाम के फ़ेसबुक यूज़र ने एक वीडियो शेयर किया, जिसे अब तक करीब 439K लोग देख चुके हैं और 7.8K लोगों द्वारा शेयर किया जा चुका है. अब सवाल ये है कि आखिर इस वीडियो में ऐसा क्या ख़ास है, जो इतने कम टाइम इतना वायरल हो गया. दरअसल, इस वीडियो की ख़ासियत है ये बुज़ुर्ग दंपत्ति.

वीडियो में आप कपल को बेहद रोमांटिक अंदाज़ में Footloose गाने पर थिरकते हुए देख सकते हैं. ये दोनों डांस में इतना मग्न हैं कि इन्हें आस-पास हो रही किसी हलचल की कोई ख़बर नहीं है. ख़ैर, जब जीवनसाथी आस-पास हो और ऐसा गाना बज रहा हो, तो ऐसा होना लाज़मी भी है. ये गाना 80's का है, जिसे 1984 में Kenny Loggins ने रिलीज़ किया था.

इनके लिए गाने की धुन का कोई मतलब नहीं है, ये बस इस लम्हें को यादगार बनाना चाहते हैं. हांलाकि, ये वीडियो किस जगह शूट किया गया है, इसका अभी पता नहीं चल पाया है. पर हां इन्हें ऐसे डांस करते देख आपको अपने दादा-दादी की याद ज़रुर आ जाएगी. है न ये बहुत क्यूट?

Source : Indiatimes