पिता और बेटी रिश्ता बहुत ही प्यारा होता है. जब बेटी की शादी होती है तो पिता उसके लिए अच्छे से अच्छा तोहफ़ा लाता है. ऐसे ही एक भारतीय पिता हैं, जो बेटी को उसकी शादी में iPhone का हाल ही में लॉन्च हुआ फ़ोन गिफ़्ट में देना चाहते थे और इसीलिए वो भारत से हवाई यात्रा करके सिंगापुर पहुंच गए.

Source: deccanherald

जी हां ये खबर एक 43 वर्षीय भारतीय पिता अमीन अहमद ढोलिया की है, जो एक व्यापारी हैं. वो अपनी बेटी को हाल ही में मार्किट में आये iPhone 8 Plus फ़ोन शादी के तोहफे में देने के लिए सिंगापुर पहुंच गए और फ़ोन खरीदने के लिए रात भर लगतार 13 घंटे तक Apple Store के बाहर लाइन में खड़े रहे.

Source: worldofbuzz

Straits Times के मुताबिक, iPhone 8 Plus फ़ोन हाल ही में लॉन्च हुआ है. इसे खरीदने के लिए अमीन अहमद ढोलिया बीते गुरुवार को 7 बजे Orchard Road पर स्थित Apple Store के बाहर लगी लाइन में सबसे आगे खड़े दिखाई दिए.

तब उन्होंने कहा, 'मैं दो फोन खरीदूंगा, इसमें से एक फ़ोन मेरी दूसरी बेटी के लिए भी है. मैं पहली बार किसी चीज़ के लिए रात भर लाइन में खड़ा रहा हूं. मुझे बहुत अच्छा महसूस हो रहा है, लेकिन पूरी रात लाइन में खड़ा रहना बहुत मुश्किल रहा. इसके साथ ही उन्होंने बताया कि सुबह 8 बजे जब स्टोर खुला, तो लाइन में लगभग 200 लोग थे, जिनमें ज्यादातर विदेशी ही थे. वो बीती रात ही अपने घर वापस लौटे हैं.
Source: express

सिंगापुर डेली के मुताबिक, iPhone 8 और iPhone 8 Plus इस स्टोर के मई में खुलने के बाद से पहली बार लॉन्च किए गए बड़े उत्पादों में शामिल हैं. Apple ने 12 सितंबर को iPhone 8 और iPhone 8 Plus फ़ोन लॉन्च किये थे. IDC Asia-Pacific की सीनियर रिसर्च मैनेजर किरनजीत कौर ने बताया कि सिंगापुर के कस्टमर आम तौर पर टेलिफोन अनुबंध के साथ सब्सिडी वाले मूल्य पर iPhone 8 और iPhone 8 Plus खरीदना पसंद करेंगे और वो दूरसंचार करार के चलते इन फ़ोन्स को कम कीमतों पर खरीद सकते हैं. यहां वो विदेशी फ़ोन खरीदने आ रहे हैं, जिनके देश में अभी ये फ़ोन लॉन्च नहीं हुआ है, पर वो इसे जल्द से जल्द खरीदना चाहते हैं.

Source: gadgetsnow