दुबई में नौकरी करने वाले श्रीराज कृष्णन एक रात में सेलिब्रिटी के साथ-साथ करोड़पति बन गए. अरे! इन्हें कोई गड़ा हुआ खजाना नहीं मिला है, बल्कि उनकी किस्मत ने उन्हें एक लॉटरी जिताई है. इस लॉटरी में उन्हें 7 मिलियन दिरम यानी करीब 12 करोड़ से ज़्यादा रुपये मिले हैं.

Source: indiatimes

33 साल के श्रीराज का लकी दिन था 5 मार्च और वो इस दिन को कभी नहीं भूल सकते. उनका कहना है कि उन्हें पहले तो ये विश्वास नहीं हुआ. श्रीराज पिछले 9 सालों से अबु धाबी में हैं और वहां जॉब कर रहे हैं.

Source: financialexpress

सालों से उन्हें लॉटरी खेलने का शौक़ था. इस बार उन्होंने मन बनाया था कि अगर वो इस बार नहीं जीतते, तो वो लॉटरी में अपनी किस्मत फिर कभी नहीं आजमाते. उन्होंने आख़िरी बार इसे खेलने के लिए 44698 नम्बर की लॉटरी खरीदी और फिर बाकि सब इतिहास बन गया. एक रात में श्रीराज करोड़पति बन गए.

करोड़पति बने श्रीराज इस पैसे से अपने घर का लोन चुकाना चाहते हैं. वो बताते हैं कि भारत में उन्होंने एक घर खरीदा हुआ है, जिसकी किस्त उन्हें हर महीने भरनी पड़ती है. लेकिन इस रक़म से वो आसानी से अपना पूरा लोन चुका सकते हैं. पहले वो भारत वापिस आने की सोच रहे थे. लेकिन जिस देश ने उन्हें रातों-रात करोड़पति बना दिया, अब वो उसे नहीं छोड़ना चाहते.

Source: 123rf

इस ख़बर के बाद, तो हम बस इतना ही कह सकते हैं कि किस्मत हो तो श्रीराज जैसी वरना न हो.