बहुतों को बहुतों के लिए कहते सुना है कि उम्र केवल एक नंबर है, जीने का जज़्बा होना चाहिए. पर भले ही ये बात थोड़ी पुरानी हो गई है, लेकिन अगर बॉलीवुड के इन तीन एक्टर्स के लिए ये बात नहीं की तो उनके साथ बेईमानी होगी. ये तीनों स्टार्स दिन पर दिन अपनी उम्र से छोटे लगते जा रहे हैं, कैसे इसका जवाब है?

बॉलीवुड के ये तीन हीरोज़ हैं, अनिल कपूर, मिलिंद सोनम और सुनील शेट्टी. ऐसा लगता है मानो ये लोग उम्र के साथ आंख-मिचौली खेल रहे हैं. इंडस्ट्री में ना जाने कितने हीरोज़ आये और कितने गए, लेकिन इन तीनों के लिए आज भी लड़कियों के दिल धड़कते हैं.

अब आप सोचेंगे कि हम इनके बारे में इतनी बात क्यों कर रहे हैं...

तो आपको बता दें कि हाल ही में मिलिंद सोमन ने अपने Instagram अकाउंट पर एक फ़ोटो शेयर की है. पहले आप ये फ़ोटो देख लीजिये.

इन फ़ोटो में अनिल कपूर और सुनील शेट्टी के साथ पोज़ दे रहे हैं मिलिंद सोमन. फ़ोटो शेयर करते हुए मिलिंद ने कैप्शन लिखा, 'फ़िटनेस आइकॉन!!'

फ़ोटो पोस्ट होते ही फ़ैंस ने कमेंट्स की बरसात कर दी, और देखते ही देखते फ़ोटो वायरल हो गई.

ये फ़ोटो देखकर हर कोई यही कहेगा कि कैसे इन तीनों के लिए वक़्त एक ही जगह रुक गया है.

बॉलीवुड के इन तीनों फ़िटनेस आईकॉन्स के लिए वक़्त मानो थम चुका है. उन्होंने इसके लिए संतुलित भोजन, एक्ससरसाइज़, जॉगिंग आदि को अपनी दिनचर्या में शामिल किया है.

इन तीनों के लिए ये कहना गलत नहीं होगा कि ये दूसरों के लिए प्रेरणा हैं. इन्होंने साबित किया है कि हर दिन को आप पहले से अच्छा खुद बना सकते हैं.

अब अनिल कपूर को ही देख लो कोई नहीं मानेगा कि वो 61 साल के हो चुके हैं.

Source: akamaized

आज भी जब वो टीवी पर आते हैं, तो उनकी प्रेज़ेंस से ही एनर्जी फ़ील होने लगती हैं. हाल ही में रिलीज़ हुई उनकी फ़िल्म फ़न्ने खान में भी वो ज़बरदस्त लग रहे थे.

सुनील शेट्टी 57 के हो चुके हैं, मानोगे?

Source: gqindia

धड़कन हो, हेरा-फेरी हो या फिर हेरा-फेरी, हर किरदार को वो बखूबी जीते हैं.

अब अगर बात करें मिलिंद सोमन की, वो भी उम्र के 50वें साल में कदम रख चुके हैं.

लेकिन उनकी फ़िटनेस देखकर ऐसा बिलकुल नहीं लगता है. वो सोशल मीडिया पर एक्टिव और हेल्दी लाइफ़ स्टाइल को प्रमोट करते हैं और इसके लिए वो अपने वीडियोज़ सोशल मीडिया पर शेयर करते रहते हैं.

सलाम है आपके जज़्बे को! हम यही दुआ करते हैं कि आप हमेशा ऐसे ही ज़िन्दगी में जीतते रहे.

Source: milindrunning