भारत में सुपरहीरो फ़िल्म्स कम ही बनती हैं. जितनी बनती भी हैं, वो Audience से कनेक्ट नहीं कर पाती. पिछले दिनों विक्रमादित्य मोटवाने की फ़िल्म 'भावेश जोशी सुपरहीरो' के टीज़र ने देसी सुपरहीरो फ़िल्म्स के सूखे को ख़त्म करने की आशा जगाई, जो इसके ट्रेलर से और पक्की हो गई है.

भावेश जोशी सुपरहीरो का ट्रेलर रिलीज़ हो गया है और काफ़ी सही लग रहा है. फ़िल्म की कहानी आज से मिलते-जुलते हालातों पर है. लोग भ्रष्टाचार से परेशान हैं, शहर भर में इसके ख़िलाफ प्रदर्शन चल रहे हैं. तीन दोस्त हैं, उनमें से एक कॉमिक्स लिख रहा है.

उसकी कॉमिक्स का हीरो इंसाफ़ के लिए लड़ता है और यहीं से शुरू होती है फ़िल्म की असली कहानी. ये लड़के नक़ाब पहन कर समाज की बुराइयों को रोकने का कैंपेन चलाते हैं. सरकार के ख़िलाफ़ खड़े हो जाते हैं. धीरे-धीरे शहर के सुपरहीरो बन जाते हैं. फिर आता है ट्विस्ट.

ये सुपरहीरो एक झटके में देशद्रोही बना दिए जाते हैं, देश के ख़िलाफ हो जाते हैं. इस फ़िल्म को आप हालिया कुछ घटनाओं से आराम से जोड़ पाएंगे. इस फ़िल्म में हर्षवर्धन कपूर के अलावा प्रियांशु पैन्युली, निशिकांत कामत और श्रिया सभरवाल जैसे कलाकार भी नज़र आएंगे.

इसे ट्रैप्ड फ़ेम डायरेक्टर विक्रमादित्य मोटवाने डायरेक्ट कर रहें हैं. इसके ज़रिये उन्होंने देश को पहला रियल सुपरहीरो देने की कोशिश की है. देखते हैं उनकी ये कोशिश कितनी कामयाब होती है. फ़िलहाल आप इसका ट्रेलर देखिए, फ़िल्म तो 25 मई को रिलीज़ होगी:

Source: Reliance Entertainment