डिंपल कपाडिया और सनी देओल के रिश्तों की फिर से चर्चा शुरू हो गई है. दरअसल, इंटरनेट पर सनी देओल और डिंपल का एक फ़ोटो वायरल हो रहा है, जिसमें दोनों लंदन में एक बेंच पर बैठे नज़र आ रहे हैं, इसके साथ ही डिंपल कपाडिया ने अपने एक हाथ में सिगरेट ले रखी है और दूसरा हाथ सनी देओल के हाथों में दे रखा है.

छोटे से वीडियो में दोनों को एक-दूसरे से बात करते हुए देखा जा सकता है. डिंपल और सनी के बीच का रिश्ता चाहे जैसा भी हो, वीडियो में दोनों एक दूसरे के साथ काफ़ी सहज दिखाई दे रहे हैं.

वहीं Self Declared फ़िल्म समीक्षक कमाल आर ख़ान ने ये वीडियो ट्विटर पर भी पोस्ट किया है. बता दें ये वीडियो बीते 9 अगस्त का है. एक फैन ने इन्हें लंदन के बस स्‍टॉप पर देखा और वीडियो बना सोशल मीडिया पर अपलोड कर दिया.

ग़ौरतलब है, सनी देओल और डिंपल कपाड़‍िया फ़िल्‍म 'आग का गोला', 'अर्जुन' और 'मंजिल मंजिल', 'चैंपियन', 'गुनाह', 'नरसिंहा' जैसी कई फ़िल्‍मों में साथ काम कर चुके हैं.

सनी देओल और डिंपल के कपाड़िया के इस वीडियो को देख, मन में एक ही सवाल आ रहा है कि आखिर इस वीडियो में ऐसा क्या अलग है, जो लोगों ने इतना हल्ला मचा रखा है. अगर एक हीरो और हीरोइन साथ बैठ कर बातें कर भी रहे हैं, तो इसमें ग़लत क्या है?

Image Source : mumbailive

हर किसी का अपना एक गुज़रा हुआ कल होता है, वक़्त के साथ-साथ बहुत कुछ बदल जाता है. हमें इस वीडियो में ऐसा कुछ नज़र नहीं आया, जिसे देख गॉसिप का मुद्दा बनाया जाए. बाकी ज़माने की सोच पर निर्भर करता है.

Source : timesnownews