ईशा अंबानी की शादी में सिर्फ़ 2 दिन बाकी हैं. फिलहाल, उदयपुर में प्री-वेडिंग सेलिब्रेशन चल रहा है, जिसमें देश-दुनिया की बड़ी हस्तियों ने हिस्सा लेकर चार-चांद लगा दिये. अब देश के सबसे अमीर व्यक्ति और बिज़नेसमैन की बेटी की शादी है, तो सब कुछ ख़ास और अलग होगा ही. ईशा अंबानी का प्री-वेडिंग सेलिब्रेशन देखने के बाद ऐसा लग रहा है, जैसे मानों देश में कोई त्यौहार मनाया जा रहा हो.

Source : indiatoday

शाहरुख़-गौरी, ऐश्ववर्या-अभिषेक, करन जौहर के साथ-साथ इंटरनेशल सिंगर और डांसर बियोंसे की दमदार परफ़ॉर्मेंस देख कर हर किसी नज़रें उन पर ही टिक कर रह गई. अगर आपने भी ईशा अंबानी और आनंद पीरामल के प्री-वेडिंग महोत्सव को मिस कर दिया है, तो अब देख लो:

1. ऐसा पहली बार हुआ है जब बियॉन्से किसी इंडियन वेडिंग का हिस्सा बनी हैं और उन्होंने ईशा के प्री-वेडिंग सेलिब्रेशन में परफ़ॉर्मेंस देकर, स्टेज पर आग लगा दी. रिपोर्ट्स की मानें, तो बियोंसे को सिर्फ़ एक रात की परफ़ॉर्मेंस के लिये 15 करोड़ रुपये रक़म अदा की गई है.

2. अब बारी आती है बॉलीवुड के रोमांस किंग शाहरूख़ ख़ान और उनकी पत्नी गौरी ख़ान की, जिन्होंने 'दिल्ली वाली गर्लफ़्रेंड' गाने पर डांस कर सबको चौंका दिया. अभी तक उनकी लव स्टोरी के बारे में सुना था, अब पहली बार उन्हें साथ डांस करते हुए भी देख लिया.

3. ईशा अंबानी की ज़िंदगी के ख़ास मौके पर ऐश्वर्या और अभिषेक ने अपनी फ़िल्म गुरु के गाने पर डांस किया, जिसे एक बार नहीं, बल्कि बार-बार देखने का मन करेगा.

4. मुकेश अंबानी की बेटी की शादी है, भला ऐसे में करन जौहर कहां पीछे रहने वाले थे. करन ने ईशा के साथ 'बोलें चूड़ियां बोले कंगाना' पर परफ़ॉर्म किया.

5. ईशा अंबानी और आनंद पीरामल का ये डांस पक्का आपका दिल जीत लेगा.

6. जश्व की इस रात में अंबानी परिवार ने शाहरुख़ ख़ान के साथ 'शावा-शावा' गाने पर डांस किया. अब मां-बाप बेटी की शादी में डांस नहीं करेंगे, तो भला किसकी शादी में करेंगे.

7. बहन की शादी है, तो अंनत अंबानी का डांस करना भी बनता है. सबसे बड़ी बात ये है कि अनंत जब 'कोई मिल गया' गाने पर परफ़ॉर्म कर रहे थे, तो सलमान ख़ान बैकग्राउंड डांसर बने हुए थे. वैसे जो भी है, एक जानदार परफ़ॉर्मेंस का आनंद लीजिये.

8. नीता अंबानी का ये डांस नहीं देखा, तो कुछ नहीं देखा.

9. बॉलीवुड के मिस्टर परफ़ेक्टनिश्ट आमिर ख़ान भी ईशा की प्री-वेडिंग का हिस्सा बने और उन्होंने किंग ख़ान के साथ डांस कर संमा बांध दिया.

10. बॉलीवुड सेलेब्स के बीच अमेरिका के 42वें राष्ट्रपति की पत्नी हिलेरी क्लिंटन अंबानी परिवार की ख़ुशियों में शरीक हुई.

Source : Indiatoday

11. न्यूली वेड कपल रणवीर और दीपिका ने भी ईशा की ख़ुशियों में शामिल हो कर ख़ूब डांस किया.

12. देसी गर्ल ने भी अपने देसी डांस से सब पर जादू चला दिया.

इन सबके अलावा इस प्री-वेडिंग फ़ंक्शन में जॉन अब्राहम, कटरीना कैफ़, वरुण धवन, अनिल कपूर, सचिन तेंदुलकर, महेंद्र सिंह, जडेजा जैसे बड़े सेलेब्स भी पहुंचे.

वैसे सोचो अगर ईशा के प्री-वेंडिग पर इतना धमाल हुआ है, तो शादी वाले दिन क्या माहौल होगा. हमसे तो इंतज़ार ही नहीं हो रहा.