बॉलीवुड में एक रीत ज़रूर है, यहां स्टार्स के बच्चे एक बार ज़रूर खुद को इस इंडस्ट्री में आज़माते ज़रूर हैं. उदाहरण देने की ज़रूरत नहीं है, आप समझ ही गए होंगे की हम क्या कहना चाहते हैं. लेकिन हीरो-हीरोइन और विलेन्स की इस दुनिया में एक छोटा सा कोना कॉमेडियन्स के लिए होता है और कॉमेडियन्स की बात आए, तो हम जॉनी लिवर को कैसे भूल सकते हैं.

एक वक़्त सिर्फ़ स्क्रीन पर दिख भर जाने से लोगों के होठों पर मुस्कान बिखेरने वाले जॉनी लिवर के बेटे ने भी खुद को इस लाइन में आज़माने की कोशिश की. लेकिन उनका हर स्डैंडअप शो बुरी तरह से फ़ेल हो गया. लेकिन जूनियर लिवर को पता था कि उनके पास कौन सा हुनर है और वही राह उन्होंने खुद के लिए चुनी.

Source: hindustantimes

Jesse लिवर एक शानदार म्यूजिशियन हैं और ग्रुप में ड्रम भी बजाते हैं. उनके लिए अब उनका करियर कॉमेडियन नहीं, बल्कि म्यूजिशियन बनना है. लेकिन इनकी राह इतनी आसान नहीं था. छोटी सी उम्र में ही Jesse को गले में ट्यूमर हो गया. सालों चले इलाज के बाद वो ठीक हो पाए. पढ़ाई भी 12वी के बाद Jesse ने छोड़ दी थी. अपने करियर को बढ़ाने के लिए ही उन्होंने म्यूज़िक में पूरी तरह खो जाने के लिए ऐसा किया.

Source: hindustantimes

जॉनी लिवर ने भी अपने बेटे सा साथ दिया. आज Jesse न सिर्फ़ म्यूज़िक बल्कि अपने 6 Pack Abbs के कारण इंडस्ट्री और सोशल मीडिया पर छाए हुए हैं. Jesse एक शानदार मिमिक्री आर्टिस्ट भी हैं. उन्होंने अपनी इस कला को भी निखारना शुरू किया है. ताकि कुछ वक़्त बाद वो अपने इस आर्ट के ज़रिए फ़िल्मी दुनिया में कदम रख सकें.

Jesse को फ़िल्मों से भी ऑफ़र आने शुरू हुए हैं, लेकिन वो एक अच्छे रोल के इंतज़ार में हैं. उनका कहना है कि जब तक उन्हें कोई रोल शानदार नहीं लगेगा, वो फ़िल्मों से दूरी बनाए रखेंगे.

Source: hindustantimes