जस्टिन बीबर भारत में शो करने के लिए आ रहा है. कुछ दिनों पहले Coldplay भी आया था. Coldplay की टिकटें पचास हज़ार रुपये में बिकी. अब आ रहे हैं जस्टिन बीबर. याद है वो Baby...Baby वाला गाना? कभी न कभी, हम सबने गाया तो है ही, गलत-सलत ही सही. भारत में बीबर का ये पहला टूर है.

जस्टिन ने भारत आने के लिए कुछ ऊल-जलूल शर्तें रखी हैं. वो भारत पहली दफ़ा आ रहा है पर इतनी शर्तें समझ से परे हैं.

जस्टिन अपने साथ 120 लोगों को लेकर आ रहे हैं. अपने साथियों के लिए उन्होंने 2 लक्ज़री वॉल्वो बस की मांग की है. इसके अलावा अपने लिए Rolls Royce भी मांगी है. हालांकि वे Chopper से स्टेडियम पहुंचेंगे.

Source: Upscale hype

Z+ सिक्योरिटी और 8 गार्ड्स चाहिए इन जनाब को.

Source: News Watch

जस्टिनवा अपने साथ 10 बड़े बक्से ला रहे हैं, जिनमें वॉशिंग मशीन से लेकर Ping-Pong टेबल तक शामिल है. वॉशिंग मशीन लेकर कौन ट्रैवेल करता है भला?

Source: News Crunch

बड़े लोगों के खाने के शौक़ भी ग़ज़ब. जस्टिन के लिए खास शेफ़ खाना बनाएंगे. खाने के आइटम के नाम भी जस्टिन के गानों पर ही आधारित होंगे.दो अलग अलग 5 सितारा होटल बुक किए गए हैं, जिन्हें मुग़ल पेंटिंग और बैंगनी रंग सजाया जा रहा है. इन होटलों का एक Elevator 4 दिनों के लिए सिर्फ़ बीबर के लिए Book कर दिया गया है.

Source: Ksassets

बाबा बीबर के लिए केरल से स्पेशल Masseuse मंगाई गई है, यानि मसाज वाली.

Source: Edit Platter

कनाडा के बाशिंदे को योगा से खासा लगाव है. योगा कास्केट भी मांग लिया उन्होंने.

Jacuzzi और Play Station भी हाज़िर करने का फ़रमान जारी किया है.

Source: Your EDM

इतने ताम-झाम और टिकट 75 हज़ार तक के. कौन जाएगा बाबा? जस्टिन भाई मुंबई आए, पर पानीपुरी और वड़ा-पाव Miss कर गए. बाद में पछताओगे तुम तो!

ये लो थोड़ा मूड सही करो और जस्टिन का ये गाना देख लो.