कंगना रनौत बॉलीवुड का वो नाम हैं, जिसनें अपने दम पर इंड्रस्टी में अपनी पहचान बनाई है. तमाम विवादों में घिरने के बाद भी कंगना ने अपने हुनर में कमी नहीं आने दी है. कंगना अपने प्रॉडक्शन हाउस की फ़िल्म 'तेजु' को लेकर सुर्ख़ियों में बनी हुई है. वे इस फ़िल्म के साथ बॉलीवुड में अपनी निर्देशन की पारी की शुरुआत करने जा रही हैं. कंगना इस फ़िल्म में लीड रोल में भी होंगी.

Source-Cloudfront

'तेजू' में कंगना 80 साल की बूढ़ी महिला का किरदार निभा रही हैं. ये महिला कोई आम बूढ़ी महिलाओं की तरह नहीं, बल्कि ज़िंदादिली से भरपूर एक जीवंत औरत है. इस फ़िल्म में इस बूढ़ी औरत के ज़रिए, हर बुज़ुर्ग की कहानी को नज़दीकी से दर्शाने की कोशिश की गई है.

Source- Hindustantimes

फ़िल्म की कहानी के बारे में बताते हुए कंगना ने कहा, 'तेजू को उसके परदादा-दादी ने पाला है, जब तेजू थोड़ी बड़ी होती है, तब तक उसकी परदादी की उम्र 80 साल के पार हो चुकी होती है. वह बुज़ुर्ग लोगों के आस-पास पली बढ़ी होती है और जब वह थोड़ी समझदार होती है, तो उसे यह देखकर तकलीफ़ होती है कि बुजुर्गों को उनके आस-पास के लोग ही नहीं, बल्कि पूरा समुदाय, समाज और यहां तक की उनका देश भी इग्नोर करता है.

Source-Imgix.net

राष्ट्रीय पुरस्कार से सम्मानित कंगना ने इस फ़िल्म की स्क्रिप्ट भी लिखी है. ये फ़िल्म अस्तित्व के सार को दर्शाती है. कंगना 'तनु वेड्स मनु' और 'सिमरन' के प्रोड्यूसर और दोस्त शैलेश सिंह के साथ अपने प्रोडक्शन हाउस 'मणिकर्णिका फ़िल्म्स' के तहत यह फ़िल्म रिलीज़ करेंगी.

Source- Media2.intoday.in

यह फ़िल्म पहाड़ों में शूट हो रही है जो 2018 दिसंबर के अंत तक रिलीज़ होगी. उन्होंने कहा, तेजू हिमालयी जीवन और संस्कृति को दर्शकों के सामने लाएगी, जो हमारे मुख्यधारा की फिल्मों में बेहद कम दिखाया गया है.

गौरतलब है कि कंगना अपनी लिखी फ़िल्म 'सिमरन' के बाद अपूर्व असरानी के साथ विवादों में आई थी. अपूर्व असरानी ने फ़िल्म में अपने काम के लिए श्रेय लेने का आरोप लगाया था. उसके तुरंत बाद ही केतन मेहता के साथ उनका ड्रीम प्रोजक्ट Rani of Jhansi: The Warrior Queen का विवाद शुरु हो गया था.

Source-Desimartini