कपिल शर्मा की कॉमेडी के बहुत से लोग फ़ैन हैं, लेकिन उन्होंने बीती रात जिस तरह से सोशल मीडिया पर अपने फ़ैंस और एक पत्रकार को उनकी आलोचना करने के लिये लताड़ा और गालियां दी, इसने कपिल के फ़ैंस को बहुत बड़ा झटका दिया.

Source: Dna

दरअसल, हुआ यूं के सलमान खान को काले हिरन के केस में सज़ा का ऐलान होने के बाद कपिल ने सिस्टम पर सवाल उठाते हुए ट्वीट किया. इसके बाद उनके इस ट्वीट पर कुछ ट्विटर यूजर्स ने कपिल को उनकी कुछ फ़्लॉप शो और फ़िल्मों के बारे में याद दिला दिया.

इससे कपिल भड़क गये, उन्होंने एक मीडिया हाउस के पत्रकार विकी लालवानी और उनकी वेबसाइट को टैग करते हुए उन्हें भद्दी गालिया दीं. इतना रायता फैलाने के बाद जब कपिल को होश आया तो वो अपना अकाउंट हैक होने की बात कहने लगे.

मगर ट्वीट्स के डिलीट होने के बाद कपिल ने एक और ट्वीट किया. इस बार उन्होंने लिखा, 'मैंने जो कहा था, वो अपने दिल से कहा था. ये ट्वीट मेरी टीम ने डिलीट किये हैं, मैंने नहीं.'

इससे भी जब उनका मन नहीं भरा, तो कपिल ने विकी लालवानी को फ़ोन किया और उन्हें भद्दी गालियां दी. हद तो तब हो गई, जब कपिल ने उस पत्रकार के ख़िलाफ़ एफ़आईआर दर्ज करा डाली. इस बात की भी जानकारी कपिल ने ट्विटर के ज़रिये ही दी है. कपिल ने इस शिकायत में पत्रकार और एक्स-मैनेजर पर 25 लाख रुपये की डिमांड करने की बात कही है. कपिल ने इसमें कहा है कि जब उन्होंने ये देने से इंकार कर दिया,ये तो तीनों ने कपिल को फ़र्ज़ी ख़बरों को ज़रिये बदनाम करने की धमकी दी.

वास्तविकता तो ये है कि कपिल शर्मा इन दिनों बुरे दौर से गुज़र रहे हैं. उनकी पिछली फ़िल्म और शो फ़्लॉप हो गये. उनके नए शो 'फ़ैमिली टाइम विद कपिल' को कोई रिस्पॉन्स नहीं मिला और इसके बंद होने की ख़बरें आ रही हैं. प्रोफ़ेशनल लाइफ़ में मची इस उथल-पुथल से कपिल काफ़ी परेशान हैं और वो अपनी असफलता को पचा नहीं परा रहे हैं.

कपिल ने कई वर्षों तक हमें एंटरटेन किया, फ़ैमिलीज़ को एक साथ बैठकर टीवी देखने और हंसने पर मजबूर किया. मगर अब जो वो कर रहे हैं, बहुत ही ओछा है. कपिल को किसी को भी गालियां देने का कोई हक नहीं. अपने इस व्यवहार से कपिल अपने हर उस फ़ैन की नज़रों से गिरें हैं, जो कभी उनकी कॉमेडी पर हंसा था.

Source: News18