मशहूर फ़िल्म निर्देशक, प्रोड्यूसर और कुछ वक़्त के लिए एक्टर करन जौहर अब अपनी ज़िन्दगी में एक और किरदार निभा रहे हैं. ये किरदार है पिता का, वो भी दो जुड़वा बच्चों ​के. अंधेरी के Masrani Hospital में सरोगेसी की मदद से करन 7 फरवरी को एक बेटे और बेटी के पिता बने.

Source- DNA

ये ख़बर बीते शुक्रवार को सामने आई जब बच्चों का BMC में पंजीकरण हुआ. इसके बाद आज (रविवार) सुबह करन ने ट्वीट कर इसकी औपचारिक जानकारी सबको दी. करन ने बेटे का नाम यश और बेटी का नाम रूही रखा है. अपनी ख़ुशी व्यक्त करते हुए करन ने लिखा कि ये बहुत खूबसूरत पल है, वो ज़िन्दगी की इस पारी के लिए पूरी तरह तैयार हैं. अब उनकी प्राथमिकता उनके बच्चे हैं न कि उनका काम. करन ने बच्चों की सरोगेट मां का भी तहे दिल से शुक्रिया अदा किया, पर उनका नाम नहीं लिखा.

हाल ही में रिलीज़ हुई करन की ऑटोबायोग्राफी 'An Unsuitable Boy' में उन्होंने पिता बनने की चाह का ज़िक्र किया था. करन ने कहा था या तो वो बच्चा गोद लेंगे या सरोगेसी के मदद से पिता बनना चाहते हैं. करन ने कहा था, 'मैं नहीं जानता कि मैं ये क्यों सोच रहा हूं, लेकिन मैं पिता बनना चाहता हूं. मेरे अंदर बहुत प्यार है, जिसे मैं निकालना चाहता हूं और वो शायद पिता बन कर ही बेहतर निकल सके.' जिस अस्पताल में करन के बच्चे हुए हैं, उसी में शाहरुख के तीसरे बेटे अबराम ने भी सरोगेट मां की मदद से जन्म लिया था.

Source- TOI & Twitter