बॉलीवुड की बार्बी डॉल कैटरीना कैफ़ आज सुपस्टार हैं. लेकिन आज से 15 साल पहले वो सिर्फ़ एक मॉडल थीं. अपने मॉडलिंग करियर में उन्होंने कई बड़े-बड़े ब्रैंड के लिए काम किया. सिर्फ़ इतना ही नहीं इसी कारण उन्हें दुनियाभर के कई मशहूर लोगों से मुलाकात करने का मौका मिला.

हाल ही में कैटरीना कैफ़ की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर बड़ी तेज़ी से वायरल हो रही है. इस तस्वीर में वो लीबिया के तानाशाह गद्दाफ़ी के साथ हैं. कैटरीना इस तस्वीर में अकेली नहीं हैं, उनके साथ एक और बॉलीवुड स्टार नेहा धूपिया भी हैं.

इस को पोस्ट किया है स्मिता सिंहा ने. स्मिता भी कैटरीना के साथ कई मॉडलिंग प्रोजेक्ट्स पर काम कर चुकी हैं. उन्होंने इस पोस्ट के साथ एक कैप्शन भी डाला है, जिसमें लिखा है कि 'करीब 15 साल पहले एक मॉडलिंग प्रोजेक्ट के लिए लीबिया जाना हुआ था और वहां गद्दाफ़ी जी के साथ मुलाकात करने का मौका मिला था'. स्मिता ने इस कैप्शन के साथ कैटरीना, नेहा को टैग भी किया.

जब इस तस्वीर को क्लिक किया गया था, तब गद्दाफ़ी लीबिया के तानाशह हुआ करते थे. उनके पास एक महिला सुरक्षा टुकड़ी भी थी. गद्दाफ़ी पर कई बार लड़कियों के साथ दुरव्यवहार के भी आरोप लगे थे.