हमारे देश का राष्ट्रीय पशु बाघ है, हमारे देश का राष्ट्रीय गान जन गण मन है. लेकिन क्या आप जानते हैं कि देश का राष्ट्रीय सवाल क्या है? नहीं मालूम, तो हम बता देते हैं कि कौन सा सवाल है वो. ये सवाल है, कटप्पा ने बाहुबली को क्यों मारा? पिछले 1 साल से भी ज़्यादा वक़्त से ये सवाल सोशल मीडिया पर ट्रोल हो रहा है.

Source: india.com

हर किसी ने इस सवाल पर अपनी राय रखी है. कुछ ने कहा कि बाहुबली ने कटप्पा को कंघी गिफ़्ट कर दी, तो किसी ने कहा कि कटप्पा को बाहुबली ने कैंडी क्रश की Request भेजी थी. इस तरह के जवाब और ये सवाल सोशल मीडिया पर आज भी छाए हुए हैं.

Source: india.com

इस सवाल का जवाब आज तक नहीं मिल पाया था. लेकिन आने वाली 28 तारीख को फ़िल्म रिलीज़ होने वाली है और हर किसी को इसका बेसब्री से इंतज़ार है. हर कोई आस लगाए बैठा है कि फ़िल्म आते ही उन्हें इस सवाल का जवाब मिल जाएगा.

लेकिन फ़िल्म रिलीज़ होने से पहले ही इस सवाल का जवाब खुद कटप्पा ने प्रमोशन के दौरान दे दिया. जी हां, सत्यराज, जिन्होंने फ़िल्म में कट्टपा की भूमिका अदा की है. उनसे जब ये सवाल पूछा गया, तो उन्होंने बताया कि फ़िल्म के निर्माता और निर्देशक ने उन्हें इस फ़िल्म की अच्छी कीमत दी है और इसके बाद वो जो बोलेंगे वो मैं करुंगा. उन्होंने कहा कि बाहुबली को मार दो, तो मैंने मार दिया.

कटप्पा यानी सत्यराज ने फ़िल्म के सबसे बड़े राज़ को बड़े ही मज़ाकिया अंदाज़ में टाल गए. खैर, फ़िल्म रिलीज़ होने में बस अब एक महीने का वक़्त बचा है, इसका सही जवाब भी मिलने में अब ज़्यादा वक़्त नहीं है.

Feature Image Source: india.com