बॉलीवुड में आजकल बॉडी ट्रांसफ़ॉर्मेशन का दौर जारी है. अभी हाल ही में आपने देखा था कि 'दंगल' फ़िल्म के लिए आमिर खान ने पहले कई किलो वजन बढ़ाया और फिर आखरी में सुडौल शरीर में भी दिखे. बॉलीवुड की ये बातें युवाओं को बहुत भाती हैं और काफ़ी उम्मीद जगाती हैं. आपने 'रंग दे बसंती' फ़िल्म तो ज़रूर देखी होगी. उसमें दमदार अभिनय से अपनी छाप छोड़ने वाले कुनाल कपूर तो आपको याद ही होंगे. कुनाल ने भी बॉडी में हैरतअंगेज ट्रांसफ़ॉर्मेशन करके सबको चौंका दिया है. कुनाल अभी हाल ही में 'डियर जिंदगी' में भी दिखे थे.

कुनाल की एक नई फ़िल्म आ रही है, जिसका नाम 'वीरम' है. इस फ़िल्म के लिए कुनाल जी तोड़ मेहनत कर रहे हैं. इसके लिए उनको सबसे फ़िट दिखना है और वाकई इस ट्रांसफ़ॉर्मेशन के बाद उनका शरीर काफ़ी फ़िट दिख रहा है. अपनी आगामी फ़िल्म वीरम में कुनाल केरल के एक कुख्यात योद्धा चंदू चेकावर का किरदार निभा रहे हैं. Macbeth पर आधारित इस फ़िल्म में कुनाल दो-दो किरदार निभाते दिखेंगे.

I'm starting with the man in the mirror!

A post shared by Kunal Kapoor (@kunalkkapoor) on

अभी हाल ही में कुनाल ने Instagram पर अपनी Body ट्रांसफ़ॉर्मेशन की फ़ोटो अपलोड की थी, फिर उसके बाद जब तस्वीरें Twitter पर शेयर की गईं, तब वायरल हो गईं. शुरू में कुनाल की बॉडी की फ़ोटो और अभी की फ़ोटो देखकर कोई भी हैरान रह जायेगा.

The warrior's way #Veeram

A post shared by Kunal Kapoor (@kunalkkapoor) on

इस बदलाव के बारे में कुनाल ने बताया कि 'मैं पिछले 6 महीनों से जानवर की तरह ट्रेनिंग कर रहा था. मैं हमेशा से फ़िट रहा हूं, पर ये मेरे शरीर का सबसे फ़िट अवतार है. मुझे इस फ़िल्म में एक योद्धा का किरदार निभाने का मौका मिला है, इसलिए मैं चाहता हूं कि मुझे कोई देखे, तो योद्धा वाली फीलिंग आये.'

कुनाल ने अपने इस ट्रांसफ़ॉर्मेशन से अपने Fans के बीच फ़िटनेस का अलख जगा दी है. अब तो आप समझ ही गये होंगे कि हीरो बनना भी इतना आसान नहीं है. बहुत पसीना बहाना पड़ता है.

Feature Image: Freepressjournal

Source: Topyaps