कई सुपरहिट गानों जैसे 'मुंडिया तू बच के रहीं', 'सोनी दे नख़रे', 'जी करदा', 'लंदन ठुमका', 'प्यार कर के' को अपनी आवाज़ दे चुके गायक लभ जंजुआ अब आगामी कॉमेडी फिल्म 'रनिंग शादी डॉट कॉम' के एक गाने में सुनाई देगी. इस फिल्म में तापसी पन्नू और अमित साध मुख्य भूमिकाओं में नज़र आएंगे.

Source: abplive

'रनिंग शादी डॉट कॉम' फिल्म के लिए 'डिम्पी दे नाल भागे बंटी' गाना जंजुआ के आखिरी गानों में से एक है, जिसे इस फिल्म के लिए कमोज़ किया गया है. बीते बुधवार को इस गाने को रिलीज़ किया गया है. आपको बता दें कि लभ जंजुआ का समय निधन हो गया था और यह गाना उन आखिरी गानों में से एक है जो जंजुआ ने अपने निधन से पहले इस फिल्म के लिए रिकॉर्ड करवाया था.

Source: hindustantimes

'डिम्पी दे नाल भागे बंटी' शीर्षक वाले इस रोमांचक गाने को अभिषेक-अक्षय की संगीतकार जोड़ी ने संगीतबद्ध किया है, जो शादी और इससे जुड़े कुख्यात कारनामों के इर्द-गिर्द घूमने वाले फिल्म के विषय से पूरी तरह मेल खाता है. ये गौर करने वाली बात है कि इंडस्ट्री में आज जितने भी सिंगर्स हैं उनके गानों की तुलना में हिन्दी फिल्मों में जंजुआ के पंजाबी गाने कहीं ज्यादा हिट होते थे. ये कहना गलत नहीं होगा कि उन्होंने जितने भी गाने फिल्मों के लिए गाये सब सुपरहिट और चार्टबस्टर्स हुए.

Source: santabanta

'रनिंग शादी डॉट कॉम' का यह गाना एक पेपी सांग है जिसमें पंजाबी बोलों और धुनों का तड़का लगाया गया है. लभ जंजुआ की आवाज ने इस गाने को ज्यादा जोशीला बना दिया है. फिल्म के डायरेक्टर अमित राय ने बताया. 'इस गाने को रिकॉर्ड करने के बाद स्टूडियो छोडऩे से पहले लाभ जी ने मुझसे जो आखिरी शब्द कहे थे वे थे 'यह सांग बहुत बड़ा हिट होगा'. इसके साथ ही वो कहते हैं कि जंजुआ असाधारण गायक तो थे ही साथ ही वो बहुत बड़े और अद्भुत व्यक्ति थे. वो जहां भी होंगे उनका आशीर्वाद हमारे साथ हमेशा रहेंगी.

Source: patrika

यह गाना जंजुआ के फैन्स के लिए उनकी आख़िरी सौगात होगी. हम आशा करते हैं कि लोग इस गाने को दूसरे गानों की तरह ही हमेशा अपने दिलों में बसा कर रखें.

यह फ़िल्म फरवरी 3 को सिनेमाघरों में धूम मचाने आ रही है. देखिये इस गाने का वीडियो:

Video Source: Times Music

Source: hindustantimes