आजकल ज़्यादातर अपराधिक घटनाओं के पीछे वो लोग होते हैं, जो लड़की की 'न' को बर्दाश्त नहीं कर पाते. एक ऐसे ही आदमी ने एक डेंटिस्ट के साथ बेहद गिरी हुई हरकत की. 40 वर्षीय आदमी ने बदला लेने के लिए एक घिनौना तरीका अपनाया, उसने महिला का नम्बर एक ऑनलाइन क्लासिफ़ाइड पोर्टल पर डाल दिया. इसके बाद से उसे लगातार कॉल्स आ रहे हैं.

Source: Spoiltmodernwomen

महिला इस कदर परेशान हो गयी कि इस सबसे बचने के लिए उसे साइबर क्राइम पुलिस की मदद लेनी पड़ी. महिला का तलाक़ हो चुका है, और वो अपने माता-पिता के साथ रहती है. महिला ने कुछ समय पहले एक मैट्रिमोनियल साइट पर रजिस्टर किया था. वहीं से वो इस आदमी के संपर्क में आयी थीं.

1 जनवरी को इस आदमी ने शादी को लेकर उनके विचार जानने के लिए फोन किया. जब उन्होंने विनम्रता से उसे बताया कि वो उसके साथ सम्बन्ध बढ़ाने में रूचि नहीं रखती, तो आदमी ने उनके आगे दोस्ती करने का प्रस्ताव रख दिया. जब उन्होंने उसमें भी रूचि नहीं दिखाई, तो आदमी ने कहा कि वो उनके साथ सेक्स करना चाहता है. इस पर डेंटिस्ट ने आदमी से दोबारा फोन न करने को कहा और पुलिस में रिपोर्ट करने की बात भी कही.

Source: Loveisrespect

इसके बाद से ही आदमी ने डेंटिस्ट को बदनाम करने की धमकी देना शुरू कर दिया और उनका नंबर ऑनलाइन क्लासिफाइड पोर्टल पर डाल दिया. तब से उनके पास कई सौ कॉल्स आ चुके हैं. महिला ने पुलिस में Information Technology Act of 2000 के तहत रिपोर्ट कर दी है. पुलिस का कहना है कि ये साबित होते ही कि विज्ञापन में महिला का नंबर डालने के पीछे उसी आदमी का हाथ है, उसे अरेस्ट कर लिया जाएगा.

Source: Timesofindia