पर्थ की इस महिला वक़ील को आॅफ़िस में एक गिफ़्ट आया, जब उसने खुशी-खुशी उसे खोला तो पाया कि उसे एक शर्ट मिली है​. पल भर में उसकी खुशी शर्म में बदल गई क्योंकि जैसे ही उसने शर्ट खोली, तो उसमें पुरुष लिंग के खूब सारे चित्र बने थे. उसने नज़र उठाई तो पाया कि आॅफ़िस के कई लोग उसे ​भीनी हंसी के साथ देख रहे थे. इस महिला का नाम Francesca Bucolo है और उन्हें ये गिफ़्ट LGFG Fashion House की तरफ़ से मिला था.

बाएं तरफ़ Francesca की ड्रेस है और दाएं ओर पेPenis Shirt.

आख़िर क्यों मिला ऐसा गिफ़्ट?

इस गिफ़्ट के पीछे बड़ी मज़ेदार कहानी है. मई 2016 में Francesca ने LGFG Fashion House से $2000 का एक थ्री-पीस सूट खरीदा था. महिला के मुताबिक, वो सूट उसकी फ़िटिंग से 2 साइज़ बड़ा था और उसकी सिलाई भी ख़राब थी. Francesca ने कहा कि वो साइज़ 10 पहनती है और कंपनी ने उसे साइज़ 14 दिया था, जो बिलकुल झोले जैसा था.

Francesca ने करीब आठ बार कंपनी को उसे बदलने के लिए फ़ोन और ई-मेल किया लेकिन कोई संतुष्टिजनक कार्यवाही नहीं हुई. आखिर में महिला ने कंपनी पर उपभोक्ता के साथ धोखाधड़ी का केस कर दिया. कंपनी ने केस में समझौता करने के लिए महिला को 50 प्रतिशत पैसे और कई शर्ट्स गिफ़्ट कीं, जो उसने रख लीं.

बीते दिनों Francesca के पास 6 शर्ट का एक और पार्सल आया, इसमें से एक शर्ट पर अनेकों रंगीन Penis बने थे. महिला को इस पार्सल के साथ एक पत्र मिला था, जिस पर लिखा था कि ये कंपनी के अध्यक्ष की तरफ़ से एक पर्सनल गिफ़्ट है.

कंपनी के अध्यक्ष Dimitry Toukhcher का कहना है कि उन्होंने ये गिफ़्ट Francesca से बदला लेने के लिए दिया है, क्योंकि वो सूट बदलने के दौरान उनके कर्मचारियों से बड़ी बदतमीज़ी से बात करती थी. मेरे कर्मचारी मेरे साथ हैं और मैं उनके. मैं कभी ​किसी बाहरी इंसान को ऐसा नहीं करने दूंगा.

अध्यक्ष के इस इल्ज़ाम का महिला ने खंडन करते हुए कहा कि वो किसी से बदतमीज़ी नहीं करती थीं, बल्कि उन्हें तो पैसे लेने में भी शर्म आ रही थी.

Article Source- Perthnow