आज भी लोग नटवरलाल का नाम सुन कर खुद को सतर्क कर लेते हैं. उसकी धूर्तता के चर्चे पूरे देश में विख़्यात है. लेकिन क्या आपने महिला नटवरलाल के बारे में सुना है? नहीं, ज़रा इस ख़बर पर नज़र डालिए. मुंबई की पुलिस इस वक़्त काफ़ी तेजी से एक महिला को तलाश कर रही है. बताया जा रहा है कि ये महिला ने 40 औरतों से 10 करोड़ से भी ज़्यादा की रक़म ठग चुकी है.

इस महिला की उम्र 36 साल  और इसका नाम प्रविण मर्चेंट बताया जा रहा है. इसने  करीब 40 औरतों के साथ ठगी की है. खुद को रियल स्टेट बिजनेस मैन बता कर इसने ने अलग-अलग महिलाओं से पैसे लिए और उन्हें बढ़ा कर देने का वादा किया. लेकिन पैसे मिलने के बाद उस महिला का कोई अता-पता नहीं है.

Source: mumbaimirror

ठगी की शिकार हुई एक महिला ने पुलिस को बताया कि उन्हें इस महिला ने एक बिजनेस का प्रपोज़ल दिया था. पहले वो उनसे बड़े प्यार से बात करती थी और इसी भोलेपन के कारण उन्होंने पैसे लगाने के लिए हामी भरी.

इसके बाद उन्होंने उस महिला को 900ग्राम सोना और 24 लाख रुपये नकद दिए. इन दोनों ने मिला कर कुल 1 करोड़ 24 लाख रुपये की ठगी को अंजाम दिया. पैसे मिलने के बाद उस महिला ने पीड़ित महिला से संपर्क ही तोड़ दिया.

Source: mumbaimirro

ऐसी ही कई और महिलाएं हैं, जिनके के साथ भी कुछ ऐसी ही ठगी को अंजाम दिया गया है. मुंबई पुलिस ने इस महिला की तलाश तेज़ी से शुरू कर दी है. लेकिन उस महिला की कोई पुख़्ता पहचान न मिल पाने के कारण पुलिस को भी इसकी तलाश में काफ़ी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है, देखना होगा कि ये महिला नटवरलाल पुलिस के हत्थे चढ़ती है या फिर इसके कुछ और मामले हमें सुनने को मिलते हैं.