सच ही कहा है किसी ने ऊपरवाला जब देता है, छप्पर फाड़कर देता है. इन दिनों ऐसा ही कुछ कपिल शर्मा के साथ हो रहा है. ये दिसंबर उनके लिए खुशियों का जैकपॉट लेकर आया है, अपनी ये खुशी कपिल ने ट्वीट के ज़रिए फ़ैंस से शेयर की है, जो ट्वीट आप नीचे पढ़ सकते हैं.

Mumbai Mirror की रिपोर्ट के मुताबिक, कपिल की वापसी पर उनका साथ देते हुए सलमान ख़ान इस शो को प्रोड्यूस करेंगे. शो का पहला एपिसोड 23 दिसंबर को ऑन एयर होगा. इसमें कपिल शर्मा के साथ भारती सिंह, कृष्णा अभिषेक, चंदन प्रभाकर, कीकू शारदा और सुमोना चक्रवर्ती भी नज़र आएंगे. इसका फ़ॉर्मेट पुराने शो Comedy Nights With Kapil जैसा ही होगा. इतना ही नहीं, शो के पहले Guest किंग ख़ान और फ़िल्म ज़ीरो की पूरी टीम हो सकती है.

Source: dnaindia

इसके अलावा दिसंबर कपिल के लिए डबल सेलिब्रेशन लेकर आया है. 12 दिसंबर को गिन्नी चतरथ के साथ शादी के बंधन में बंधे कपिल शर्मा शो के ऑनएयर होने के अगले ही दिन ग्रैंड रिसेप्शन भी देंगे.

Source: twitter

कपिल की वापसी की ख़बर को सोनी चैनल ने कंफ़र्म किया है और कहा है कि कपिल शर्मा अपने सफ़ल शो के साथ घर वापसी कर रहे हैं. हम बहुत ख़ुशनसीब हैं कि हम एकबार फिर से इतने कुशल अभिनेता और उसकी टीम के साथ काम करने जा रहे हैं.

Source: deccanchronicle

इसके अलावा कॉमेडी के शहंशाह और फ़िल्मों के शहंशाह भी एक साथ नज़र आने वाले हैं. दरअसल, कपिल KBC 10 के ग्रैंड फ़िनाले में ख़ास मेहमान के तौर पर शामिल होने जा रहे हैं. ये खुशी कपिल ने ट्वीट करके अपने फ़ैंस के साथ शेयर की.

आपको बता दें कि कपिल का शो का पिछले साल अपने साथी कलाकारों के साथ लड़ाई करने के चलते बंद हो गया था. उस शो में कपिल और सुनील ग्रोवर की जोड़ी को काफ़ी पसंद किया गया था. अब देखना ये होगा, कि ये जोड़ी हमें कब दोबारा इंटरटेन करती नज़र आएगी या नहीं?

Feature Image Source: tosshub