वैसे मैं अभी तक गोवा नहीं गई, मेरी दोस्त 4 महीने के अंदर दो बार गोवा जा चुकी है. पहली बार जब गई थी तो वापस आने पर हम उसे पहचान नहीं पा रहे थे, क्योंकि उसे बहुत टैनिंग हो गई थी. मगर पहली बार उसका अनुभव बहुत बढ़िया था. उसने हमें बहुत कुछ अच्छी-अच्छी बातें बताई. वहां के Beach का सुकून. दोस्तों के साथ मस्ती. ये सब बताते हुए उसने दोबारा जाने की भी इच्छी जताई.

goa trip

उस वक़्त उसके मुंह में सरस्वती थीं शायद पहली बार आने के दो महीने बाद ही वो दोबारा गोवा चली गई और जब वहां से आई तो पहली बार जैसी एक्साइटमेंट नहीं थी उसमें. हालांकि, उसे Beach अच्छे लगे. उसने मस्ती भी की शॉपिंग भी की, लेकिन एक चीज़ ने उसे गोवा से डरा दिया.

goa trip

दरअसल, उसकी 5 दिन की ट्रिप थी और जिसमें पहले दिन डिनर, दूसरे दिन एडवेंचर, तीसरे दिन शॉपिंग, चौथे दिन होटल में ही टाइम बिताया, फिर आया पांचवां दिन जिस दिन वो Banana Ride के लिए गई. इसने पहले कभी की नहीं थी इसलिए एक्साइटेड तो बहुत थी, लेकिन जब देखा कि वो समंदर में धक्का देते हैं तो वो डर गई. उसने बोला कि मैं चलूंगी बोट पर लेकिन मुझे फेंकना मत.

goa trip

बोट पर उसके साथ उसके तीन फ़्रेंड्स और बाकी अजनबी लोग थे. उन्होंने पहले उसके तीनों फ़्रेंड को समंदर में कुदा दिया. उनकी चीख सुनकर वो डर गई और बोली नहीं, नहीं भइया मुझे नहीं करना. अच्छा ये डर तब ज़्यादा बढ़ गया जब उसकी जो फ़्रेंड पहले से ही समंदर में थी वो डूबने लगी क्योंकि उसको स्वीमिंग आती नहीं थी. हालांकि, वहां पर सेफ़्टी पूरी होती है, तो उसे कुछ हुआ नहीं और वो अपनी राइड इंजॉय कर रही थी.

goa trip
Source: eternalandaman

इसके बाद नम्बर आया मेरी दोस्त का उन्होंने उसको अपना हाथ पकड़ाया और बोला कि नहीं खींचेंगे, लेकिन पानी में खींच लिया. तब उसे डर लगा और साथ-साथ ये भी लगा कि अब वो नहीं बचेगी. मगर जब वो थोड़ी देर पानी में रही तो उसे अच्छा लगा, लेकिन उसने फिर भी ये डिसाइड कर लिया कि अब कभी गोवा नहीं आऊंगी और आई भी तो Banana Ride नहीं करूंगी.

ऐसा कुछ आपके साथ भी हुआ है तो हमसे कमेंट बॉक्स में शेयर करें.

Life से जुड़े आर्टिकल ScoopwhoopHindi पर पढ़ें.