देश की राजधानी दिल्ली अपने 'वैराइटी ऑफ़ फ़ूड्स' के लिए दुनियाभर में प्रसिद्ध है. ख़ासकर दिल्ली के स्ट्रीट फ़ूड का तो हर कोई दीवाना है. दिल्ली की कुछ जगहें तो ऐसी हैं जहां के स्ट्रीट फ़ूड के लिए लोग 20 से 25 किमी का सफ़र तय करने को भी तैयार रहते हैं.

Source: tripsavvy

आज हम आपको दिल्ली के एक ऐसे रेस्टोरेंट के बारे में बताने जा रहे हैं जो अपने 68 प्रकार के मोमोज़, डिमसम्स या डंप्लिंग्स के लिए मशहूर है. 

Source: dfordelhi

साकेत के 'सलेक्ट सिटी वॉक' मॉल में स्थित ये पैन एशियन रेस्टोरेंट अपने थाई, एशियन, जैपनीज़ और चायनीज़ कुज़ीन के लिए बेहद मशहूर है. इस रेस्टोरेंट में आपको 68 तरह के मोमोज़ या फिर डिमसम्स मिल जायेंगे.

Source: dfordelhi

इस रेस्टोरेंट में आपको रोड साइड मोमोज़ से लेकर थाई, जैपनीज़ और चायनीज़ डिमसम्स की सारी वैराइटीज़ मिल जाएंगी. इस रेस्टोरेंट की सबसे ख़ास बात है डिमसम्स को क्रिएटिविटी के साथ परोसना, जो फ़ूड लवर्स को काफ़ी पसंद आता है.

Source: dfordelhi

ये रेस्टोरेंट डिमसम्स के लिए ही नहीं, बल्कि यहां का थाई और जैपनीज़ फ़ूड भी काफ़ी मशहूर है. यहां का एम्बिएंस फ़ूड लवर्स को काफ़ी पसंद आता है. साफ़ सफ़ाई के मामले में भी आपको कोई शिकायत नहीं मिलेगी.

Source: dfordelhi

अगर आप भी मोमोज़ या फिर डिमसम्स और थाई-जैपनीज़ फ़ूड के दीवाने हैं, तो इस रेस्टोरेंट में आपको दो लोगों के लिए क़रीब 2500 रुपये ख़र्च करने होंगे.