एक होता है प्यार, एक होता बहुत ज़्यादा प्यार, फिर होती टीवी सीरियल्स के लिये दीवानगी. कुछ लोगों के लिये टीवी सीरियल्स काफ़ी मायने रखते हैं. एक बार को वो खाना, खाना भूल सकते हैं. पर अपना फ़ेवरेट सीरियल मिस नहीं कर सकते. वैसे एक बात बता दूं. सीरियल से सिर्फ़ हमारा एंटरटेनमेंट ही नहीं होता, बल्कि इससे हमें स्टाइल के मामले में भी बहुत कुछ सीखने को मिलता है. टीवी के कई सीरियल्स हमारे लिये Fashion Goals सेट कर रहे हैं.

चलो अब इन Fashion Goals वाले सीरियल की एक झलक देख लेते हैं

1. 'कसौटी ज़िंदगी के-2'

'कसौटी ज़िंदगी के-2' भले ही इसके पहले सीज़न जितनी पॉपुलैरिटी हासिल नहीं कर पा रहा, पर शो के कलाकारों का फ़ैशन स्टाइल सबको ख़ूब पसंद आ रहा. प्रेरणा-अनुराग का Sophisticated स्टाइल और कोमोलिका का ग्लैमरस अंदाज़ दर्शकों को फ़ैशन Goals दे रहा है.

Kausati
Source: pinkvilla

2. 'ये है मोहब्बतें'

ये है मोहब्बतें की स्टार कास्ट के सभी आउटफ़िट काफ़ी Elegant होते हैं. फिर चाहे वो साड़ी हो, सलवार सूट हो या लंहगा ही क्यों न हो. ये आउटफ़िट किसी भी मौके के लिये एकदम परफ़ेक्ट हैं.

YHMB
Source: youtube

3. 'बेहद'

'बेहद' में जेनिफ़र विंगेट ने माया का किरदार निभाया था. जेनिफ़र विंगेट अपने मेकपअ, पहनावे और Attitude से दर्शकों के सामने एक Evil इमेज रखने में कामयाब रहीं. सीरियल में माया के आउटफ़िट ने लड़कियों को नया स्टाइल स्टेमेंट दिया.

Behad
Source: pinterest

4. 'बड़े अच्छे लगते हैं'

राम और प्रिया की जोड़ी टीवी की फ़ेवरेट जोड़ियों में से एक है. कोई भी इंसान भरोसे के साथ इनके स्टाइल को कॉपी कर सकता है. बुरा नहीं लगेगा.

Bade achhe lagte hain
Source: indiatvnews

5. 'कुछ रंग प्यार के ऐसे भी'

सीरियल में देव और सोनाक्षी की एक्टिंग जितनी क़ाबिले-ए-तारीफ़ थी, उतनी सराहना उनके ड्रेसिंग सेंस की भी करनी होगी. देव और सोनाक्षी का ड्रेसिंग स्टाइल इतना सही था कि हर बंदा उसे कॉपी करना चाहेगा.

Kuch rang pyaar ke
Source: imdb

6. 'ये रिश्ते हैं प्यार के'

असल में ये सीरियल काफ़ी फ़ैशनेबल है. कलाकारों के कपड़ों से लेकर ज्वैलरी तक सब कॉपी करने लायक है.

Ye rishte hain pyaar ke
Source: iwmbuzz

7. 'भाभी जी घर पर हैं'

'भाभी जी घर पर हैं', टीवी के लोकप्रिय सीरियल्स में से एक है. इसके साथ ही स्टाइलिश सीरियल्स में से एक है. अगर Comfortable स्टाइल चाहते हैं, शो के कॉस्ट्यूम देख सकते हैं.

Bhabhi JI Ghar Par Hain
Source: prabhatkhabar

Lifestyle के और आर्टिकल्स पढ़ने के लिये ScoopWhoop Hindi पर क्लिक करें.