ईमानदारी हमेशा से ही सही चीज़ है. ईमानदारी को लेकर मिसालें दी जाती रही हैं हालांकि ईमानदार रह कोई नहीं पाता. लेकिन इंटरनेट पर एक रेस्टोरेंट आजकल अपनी ईमानदारी के चलते ख़ूब वायरल है. वैसे तो रेस्टोरेंट जाने ही जाते हैं अपने खाने को बढ़ा चढ़ा के बताने के लिए मगर कनाडा का एक रेस्टोरेंट अपनी ईमानदार मेन्यू के लिए ख़ूब वायरल है. 

Source: businessinsider

Aunt Dai Chinese Restaurant का मेन्यू बेहतरीन है. इस रेस्टोरेंट के मालिक हैं Feigang Fei हैं और इस रेस्टोरेंट के मेन्यू में हर डिश के साथ इसके Owner को ये डिश कैसी लगती है, ये भी लिखा हुआ है. जैसे Satay Sauce Beef के बारे में Owner लिखते हैं, "ये हमारे मेन्यू में नया जुड़ा है. मैंने अभी तक इसे चखा नहीं है. कस्टमर्स की मानें तो ये काफी पॉपुलर है. मुझे अभी तक इसे खाने का वक़्त नहीं मिला. लगता है मुझे अपने रेस्टोरेंट में और खाना खाना चाहिए."

अपने रेस्टोरेंट के Mouth-Watering Chicken के बारे में Fei लिखते हैं, "हम अभी स्वाद से 100% संतुष्ट नहीं हैं और यह जल्द ही इसका स्वाद बेहतर करेंगे. PS: मुझे आश्चर्य है कि कुछ ग्राहक अभी भी इस प्लेट का ऑर्डर करते हैं. मुझे लगता है कि हमारा इससे बेहतर हमारा Sichuan Pepper Chicken Salad है."

Source: philstarlife

ट्वीट के वायरल होने के बाद बहुत लोग इस रेस्टोरेंट और मालिक Fei के बारे में पूछ रहे हैं. The Guardian को दिए गए इंटरव्यू में Fei ने कहा, "यह एक बहुत ही रोमांचक और व्यस्त समय रहा है पर मुझे पसंद आया." Fei ने बताया कि जब उन्होने इस रेस्टोरेंट की शुरुआत की थी तो जब कस्टमर्स बिना खाये खाना वापस कर देते थे तो उन्हें निराशा होती थी. ग्राहक मसाले और डिश के बारे में ठीक से जान नहीं पा रहे थे. इसके लिए उन्होंने खुद डिश के बारे में अपनी राय लिखने की सोची.

Source: yahoo

दुनिया भर में फैली कोरोना महामारी के चलते छोटे बिज़नेस पर हर जगह असर पड़ा है. Aunt Dai Chinese Restaurant भी इससे अछूता नहीं है. Fei को उम्मीद है की जल्द ही उनका रेस्टोरेंट पहले जैसा चलने लगेगा. इस वायरल ट्वीट के बाद से Fei को जैसा रिस्पॉन्स मिल रहा है वो असाधारण है. Kim Belair, जिनके ट्वीट की वजह से ये रेस्टोरेंट चर्चा में आया है, उनको Thankyou बोलने के लिए रेस्टोरेंट के मालिक ने अपना ट्विटर अकाउंट खोला और ये ट्वीट किया:

ईमानदारी का फल कभी ना कभी मिलता ही है.