बाइक और फ़ूड से हर किसी को प्यार होता है. ऐसे ही बाइक और फ़ूड लवर्स के लिए बेंगलुरु में कुछ कैफ़े बनाए गए हैं जिन्हें बाइक और उनसे जुड़ी Accessories से सजाया गया है. ये देखने में जितने शानदार हैं उससे कहीं लाजवाब है यहां मिलने वाला फ़ूड.

चलिए आज सिलिकॉन सिटी बेंगलुरु के इन Bike Themed Cafes पर भी एक नज़र डाल लेते हैं. 

1. Ciclo Cafe 

Bike-Themed Cafe
Source: magicpin

इस Cycle-themed कैफ़े को आप बॉर भी कह सकते हैं. क्योंकि यहां पर शराब भी सर्व की जाती है. इसकी दीवारों पर साइकिल की कलाकृतियां और पुरानी साइकिल लगाई गई हैं. यहां आप पास्ता, चिकन टिक्का जैसे व्यंजनों का आनंद ले सकते हैं. यहां दो लोगों का ख़र्च आएगा क़रीब 1000 रुपये.

2. That Garage Cafe 

Bike-Themed Cafe
Source: lbb

इस कैफ़े में आप इंडियन और चाइनीज़ फ़ूड का लुत्फ़ उठा सकते हैं. यही नहीं आप यहां पर बाइक की सर्विस कराने के साथ ही किराए पर भी उन्हें ले सकते हैं. यहां दो लोगों का ख़र्च आएगा क़रीब 700 रुपये.

3. Moto Store & Cafe 

Bike-Themed Cafe
Source: dineout

उल्सूर की सिंधी कॉलोनी में ये कैफ़े साल 2014 में खुला था. यहां आप चाय, पिज़्ज़ा, पास्ता आदि के साथ बाइक राइड से जुड़ी कहानियों का आनंद ले सकते हैं. यहां का बन मस्का बहुत ही लज़ीज़ होता है. दो लोग यहां पर 500 रुपये में खाना खा सकते हैं.

4. Torq92 

Bike-Themed Cafe
Source: justdial

सहकर नगर में बने इस कैफ़े में आप अपनी बाइक की सर्विस करवाने के साथ ही, कॉफ़ी और फ़्रेंच फ़्राइज़ का मज़ा ले सकते हैं. यहां पर दो लोगों के खाने का ख़र्च 400 रुपये है. 

5. Driven Cafe 

Bike-Themed Cafe
Source: dineout

इस कैफ़े में बाइक को किराए पर देने के लिए रखा गया है. इन्हें आप किराए पर लेकर शहर के सनसेट का नज़ारा देख सकते हैं. खाने के लिए भी इंडियन और विदेशी फ़ूड का इंतज़ाम है. यहां दो लोग 600 रुपये में खाना खा सकते हैं.

बेंगलुरू के इन Bike Themed Cafes में एक बार घूमना तो बनता है बॉस.

Lifestyle से जुड़े दूसरे आर्टिकल पढ़ें ScoopWhoop हिंदी पर.