कई प्रेम कहानियां सिर्फ़ दिल ही नहीं, बल्कि आत्मा छू जाती हैं. ऐसी ही एक प्रेमी कहानी सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बनी हुई है. कहानी 50 साल की रोसलिन फेरर और 55 साल के रोमेल बास्को के ईदगिर्द घूमती है.

Wedding
Source: dantri

रिपोर्ट के अनुसार, फ़िलिपींस का ये कपल 24 साल से साथ रह रहा था, लेकिन आज तक ये शादी नहीं कर पर पाये थे. इस दौरान दोनों के 6 बच्चे भी हो गये, पर पैसे न होने के कारण चाह कर भी दोनों शादी के बंधन में नहीं बंध पाये. रोसलिन और रोमेल कचरे से प्लास्टिक बटोरने का काम करते हैं. इसलिये दोनों की इतनी कमाई नहीं थी कि वो शादी करके ख़ुशहाल ज़िंदगी जी पायें.

couple
Source: indiatimes

वहीं जब रोसलिन और रोमेल के प्यार के बारे में रिचर्ड स्ट्रैन्ज नामक शख़्स को पता चला, तो उन्हें इनकी कहानी भावुक कर गई. इसके बाद उन्होंने अपने कुछ दोस्तों से संपर्क किया. रिचर्ड और उनके दोस्तों ने मिल कर फ़िलीपींस के इस कपल की शादी का सारा ख़र्च उठाने का ज़िम्मा उठाया. रिचर्ड कहते हैं कि सच्चा प्यार एक ऐसी चीज़ है, जिसे सेलिब्रेट करना चाहिये. ये बहुत ख़ास है फिर चाहे आप अमीर हो या ग़रीब.  

homeless couple

कपल का कहना है कि हमारे पास प्रतिदिन खाने के लिये पर्याप्त पैसे नहीं होते थे. इसलिये हम चाहते हुए भी शादी नहीं कर पाये. इस वक़्त हम ख़ुद को बहुत ख़ुशक़िस्मत मान रहे हैं और साथ ही इन सभी लोगों के शुक्रगुज़ार हैं.  

सच में सपना सच्चा हो तो एक न एक दिन पूरा हो ही जाता है.