Esha Gupta Lifestyle: बॉलीवुड एक्ट्रेस ईशा गुप्ता (Esha Gupta) अपने सोशल मीडिया पोस्ट्स और बोल्ड अवतार को लेकर अक्सर सुर्ख़ियों में रहती हैं. उन्होंने साल 2012 में मूवी 'जन्नत 2' से बॉलीवुड में डेब्यू किया था. इसके बाद से ही उन्होंने अब तक लंबा सफ़र तय किया है. इन सालों में वो 'राज़ 3D' (2012), रुस्तम (2016) और बादशाहो (2017) जैसी फ़िल्मों का भी हिस्सा रही हैं. मौजूदा समय में वो वेब सीरीज़ 'आश्रम' की वजह से लाइमलाइट में हैं. इस सीरीज़ में बॉबी देओल ने भी अहम भूमिका निभाई है. प्रकाश झा द्वारा डायरेक्ट की गई ये सीरीज़ आप 'MX प्लेयर' पर देख सकते हैं.

अगर एक्ट्रेस की पर्सनल लाइफ़ की बात करें, तो उनके सोशल मीडिया पर क़रीब 8 मिलियन फॉलोअर्स हैं. वो यहां अक्सर अपनी रोज़मर्रा की ज़िंदगी की झलक फैंस से शेयर करती रहती हैं. इसके साथ ही उन्हें ट्रेवल करने का काफ़ी शौक है, जोकि उनकी सोशल मीडिया फ़ीड पर साफ़ झलकता है. वो एक लग्ज़री लाइफ़स्टाइल जीती हैं. तो आइए आज हम आपको ईशा गुप्ता की लैविश लाइफ़स्टाइल के बारे में बताते हैं. 

esha gupta hd
Source: filmibeat

Esha Gupta Lifestyle

ईशा के पास मुंबई में है ख़ूबसूरत घर

ईशा गुप्ता के पास मुंबई में एक स्टनिंग अपार्टमेंट है, जिसमें काफ़ी स्पेस है. इसकी दीवारें न्यूट्रल और ब्राइट कलर्स में पेंट की गई हैं. इस में लाइट कलर के मार्बल ली फ्लोरिंग है, जो इसे सिंपल और एलीगेंट बनाती है. उनका लिविंग रूम एक वार्म वाइब देता है और उसमें क्रिएटिव आर्ट किया हुआ है. उनके बेडरूम को उन्होंने ब्लू शेड में रखा है. उनका मुंबई के अलावा दिल्ली में भी ख़ूबसूरत घर है. दिल्ली में उनके पेरेंट्स और भाई-बहन रहते हैं. उनकी इस प्रॉपर्टी में एक बड़ा गार्डन भी है, जिसकी तस्वीरें वो अक्सर शेयर करती रहती हैं. 

ये भी पढ़ें: उर्फ़ी जावेद का फ़ैशन ही नहीं, उनकी संपत्ति, फीस, कार और आलीशान घर भी आपके होश उड़ा देंगे

ईशा गुप्ता का कार कलेक्शन

ईशा गुप्ता को गाड़ियों का बहुत शौक है. उन्हें अक्सर स्टनिंग और लैविश कार्स में राइड करते देखा जाता है. एक्ट्रेस के पास सुपर लग्ज़री BMW 5 सीरीज़ 520d गाड़ी है, जिसकी भारत में कीमत 65.89 लाख रुपये के क़रीब है. उनके पास स्कोडा सुपर्ब स्पोर्टलाइन AT कार भी है. इसकी कीमत 32.85 लाख रुपये है. (Esha Gupta Lifestyle)

esha gupta car collection
Source: socialnews

ईशा गुप्ता की सपनों वाली वेकेशन

अगर आप ट्रेवलर हैं, तो आपको ईशा गुप्ता की सोशल मीडिया फ़ीड ज़रूर चेक करनी चाहिए. एक्ट्रेस अक्सर एग्ज़ोटिक लोकेशन पर सैर करते हुए दिखती हैं और अच्छे व्यूज़ एंजॉय करती हैं. उन्हें पानी से प्यार है. उनकी फ़ीड पर आपको स्पेन, आबू धाबी, वाराणसी और मालदीव समेत कई वेकेशन की तस्वीरें दिख जाएंगी.  

ये भी पढ़ें: 100 करोड़ का बंगला और लाखों की गाड़ियां, कुछ ऐसी लाइफ़स्टाइल है ड्रीम गर्ल हेमा मालिनी की

ईशा गुप्ता की नेट वर्थ 

एक रिपोर्ट के मुताबिक, ईशा गुप्ता की नेटवर्थ लगभग 36 करोड़ रुपये है. उन्होंने अपनी लेटेस्ट वेब सीरीज़ 'आश्रम' के लिए डायरेक्टर से 2 करोड़ रुपये की मोटी रक़म वसूली है. इसके अलावा वो ब्रांड प्रमोशन, एड और सोशल मीडिया के ज़रिए भी अच्छी ख़ासी कमाई कर लेती हैं. 

esha gupta hd
Source: filmibeat

ईशा गुप्ता की लाइफ़स्टाइल किसी रॉयल क्वीन से कम नहीं है.