अग़र आप ख़ुद को बहुत बड़ा भुक्खड़ समझते हैं, तो फिर दिल्ली का एक रेस्तरां आपकी भूख का इम्तिहान लेने को बेहद उतावला बैठा है. आपको कुछ ख़ास नहीं करना है, बस एक ‘वेज थाली’ निपटानी है और बदले में आपको 2 लाख रुपये मिलेंगे.

Source: so.city

मज़ेदार ऑफ़र है न? बस इसमें थोड़ा सा लोचा है. वो ये कि ये थाली कोई ऐसी-वैसी नहीं है, जिसमें दो-चार डिशेज़ होंगी. बल्क़ि इस जंबो थाली में 45 से ज़्यादा ज़ायकेदार आइटम्स होंगे. अग़र आप 30 मिनट के अंदर ये थाली खत़्म कर दें, तो फिर आपको 2 लाख रुपये का इनाम मिलेगा.

18.5 किलो इस थाली में होंगी 45 से ज़्यादा डिशेज़

‘कुटुम्ब रेस्तरां’ की इस ‘संपूर्ण थाली’ का वज़न 18.5 किलो से भी ज़्यादा है. इसमें 45 से ज़्यादा डिशेज़ हैं, जो इसे दुनिया की सबसे बड़ी और हैवी थाली बनाती हैं.

Source: dineout

1699 रुपये की इस थाली में आपको शुरुआत में सूप और ड्रिंक्स मिलेंगी. मेन कोर्स में आपको पनीर मखानी, वेज कोल्हापुरी, दाल बुखारी, सोया चाप करी, लाजवाबी छोले, मटर पनीर समेत काफ़ी आइटम्स मिलेंगे. साथ ही 22 इंच की नान, मिस्सी रोटी, तंदूरी परांठा और लच्छा परांठा भी खाने को मिलेगा. डेज़र्ट में खीर, कुल्फ़ी, दो गुलाब जामुन और लस्सी भी मिलेगी.

Source: health.usnews

बता दें, अग़र आपका पूरा पेट खाली भी हो, तो भी ये चैलेंज पूरा करना एक आदमी के लिए बेहद मुश्किल है. इस वेज थाली में इतना ख़ाना है कि वो 5 लोगों का पेट पूरी तरह से भर दे. ऐसे में इसे हलके में कतई न लें. बाकी अग़र चैलेंज न लेकर खाली मौज काटनी है, तो आप उनके रोहिणी या गुरुग्राम आउटलेट से थाली ऑर्डर कर सकते हैं. 

पता- मेट्रो वॉक, रोहिणी, दिल्ली/ SS प्लाजा, सेक्टर 47, साउथ सिटी 2, गुरुग्राम.