इस दुनिया में ऐसा कोई भी नहीं होगा जिसे लज़ीज़ व्यंजन पसंद न हों. कुछ लोग तो ऐसे भी होते हैं जो खाने पर शर्त भी लगा देते हैं. हमारे देश में ऐसे कई रेस्टोरेंट हैं जो ग्राहकों को लुभाने के लिए तरह-तरह की एक्टिविटी करते हैं. इस दौरान लोगों को खाने का चैलेंज दिया जाता है और अगर चैलेंज जीत गए तो पैसा भी देते हैं.

पुणे का 'The Little Punjab' रेस्टोरेंट भी ग्राहकों को एक ऐसा ही अनोख़ा चैलेंज दे रहा है. 

ये रेस्टोरेंट ग्राहकों को एक ऐसा खाऊ चैलेंज दे रहा है, जिसमें आपको बस मज़ा आने वाला है. आपने बस इतना करना है कि 40 मिनट में एक 'महाबली थाली' को निपटाना है और बदले में 40 हज़ार रुपये का नगद ईनाम लेकर जाना है. क्यों है न मज़ेदार चैलेंज? 

Mahabali thali
Source: whatshot

पुणे के सिंहगढ़ रोड पर स्थित 'The Little Punjab' रेस्टोरेंट न केवल लज़ीज़ पंजाबी खाना परोसता है, बल्कि क़ीमत भी काफ़ी किफ़ायती है. यहां की 'महाबली थाली' बेहद ख़ास है. ये ऐसी थाली है जिसमें कम से कम 5-6 लोगों का पेट भर जाए. अगर आप अकेले ही इस 'महाबली थाली' को 40 मिनट में चट कर लेते हैं तो आप 40,000 जीत सकते हैं.

Mahabali thali
Source: whatshot

इस महाबली थाली की ख़ास बात ये है कि ये वेज और नॉन-वेज दोनों मिल जाती है. नॉन-वेज में आपको चिकन बिरयानी, अंडा मसाला, घी के चावल, तीन प्रकार के भरवा चिकन पराठा, अंडा भरवा पराठा, रोटियां, रायता, गुलाब जामुन, मूंग दाल हलवा, लस्सी और भी बहुत कुछ. 

वेज महाबली थाली की बात करें तो इसमें आपको मिक्स सब्ज़ी, कई तरह की पनीर की सब्ज़ियां, अमृतसरी कुलचा, आलू, पनीर, गोभी की सब्ज़ी और न जाने क्या क्या?.

mahabali thali
Source: whatshot

क्यों आ गया न मुंह में पानी? जग गया न अंदर का भुक्कड़? तो फिर देरी किस बात की है? निकल पढ़िए पुणे के सिंहगढ़ रोड स्थित 'The Little Punjab' रेस्टोरेंट और चैलेंज जीतकर बन जाइये 40 हज़ार रुपयों के विजेता.