India's Talented Policewale: पुलिस की नौकरी ऐसी नौकरी है, जिसे कोई भी आसानी से जज कर लेता है. अरे पुलिसवाले तो होते ही ऐसे हैं, पुलिसवाले तो हमेशा ऐसा ही करते हैं. हो सकता है कुछ पुलिसवाले ग़लत हों, लेकिन सब पुलिसवाले ऐसे नहीं होते हैं. वो अपनी ड्यूटी को ईमानदारी के साथ करते हैं. इनकी की नौकरी जितनी आसान लगती है उतनी होती है. कितने त्यौहार होते हैं, जो वो अपने परिवार के बिना मनाते हैं ताकि हम लोग सुरक्षित रह सकें.

India's Talented Policewale
Source: orfonline

ये पुलिसवाले जितने ड्यूटी के प्रति ईमानदार होते हैं उनते ही टैलेंटेड (India's Talented Policewale) भी होते हैं. कोई गाना गाने में माहीर है तो कोई डांस करने में. इनमें टैलेंट कूट-कूट कर भरा होता है. 

ये भी पढ़ें: तमिलनाडु के इस पुलिसवाले ने बाइकर को रोका, वजह जानकर दिल ख़ुश हो जायेगा

India's Talented Policewale

1. रंजीत सिंह, ट्रैफ़िक पुलिस, इंदौर

ट्रैफ़िक पुलिस ऑफ़िसर रंजीत सिंह इंदौर के ट्रैफ़िक को Popstar Michael Jackson की 'Moonwalk' करते हुए हुए कंट्रोल करते हैं.

2. रजत राठौर, दिल्ली पुलिस

रजत की आवाज़ बहुत ही अच्छी है वो अपनी आवाज़ में 'केसरी' फ़िल्म का गाना 'तेरी मिट्टी' गा रहे हैं. इसकी तारीफ़ अक्षय कुमार ने भी की थी.

3. जीवन कुमार, कॉन्स्टेबल

26 साल के कांस्टेबल जीवन कुमार ने पुलिस की ड्यूटी के साथ-साथ रैप भी करते हैं. इस रैप के बाद से ही जीवन कुमार 'पुलिस वाला रैपर' के नाम से मशहूर हो गए हैं.
ये भी पढ़ें: ट्रैफ़िक में डांस करना हो, या ग़रीब को खाना देना, अपने अनोखे अंदाज़ से Viral हो चुके हैं ये 16 पुलिसवाले

4. महाराष्ट्र पुलिस

पुलिसवाले का नाम तो नहीं पता, लेकिन इस पेज को ट्विटर पर वडाला मातुंगा सियोन फ़ोरम (Wadala Matunga Sion Forum) नामक पेज ने शेयर किया था. कैप्शन से पता लगता है कि ये वीडियो रफ़ी अहमद किदवई मार्ग, वडाला पश्चिम का है.

5. Harmony of the Pines

कलर्स के शो हुनरबाज़ में पुलिसवालों का ये बैंड आया था, जिन्होंने अपनी शानदार परफ़ॉर्मेंस से ख़ूब तारीफ़ बटोरीं. इस बैंड का नाम Harmony of the Pines है.

6. अज़ान देते पुलिसवाले

अज़ान से मुबारक़ और पाक़ कुछ नहीं, इस पुलिसवाले ने अपनी आवाज़ में अज़ान कह कर सबका दिल जीत लिया.

7. BSF महिला प्रभारी

BSF की महिला प्रभारी ने कितना ख़ूबसूरत डांस किया है. देश के सम्मान में ये परफ़ॉर्मेंस कमाल है.

ड्यूटी के साथ-साथ पुलिसवालों के इन एक्सट्रा टैलेंट को दिल से सलाम.