शादी का सीज़न है और ऐसे में घर पर वेडिंग कार्ड भी आ रहे होंगे. दस कामों के बीच में दोस्तों या रिश्तेदार की शादी में पहुंचना भी बड़ा टास्क है. ऐसे में लुक्स में ज़रा सी कमी रह जाये, तो 10 लोग ताना देने के लिये बैठे होते हैं. आपको किसी के ताने न सुनने पड़ें इसलिये हम आपको कुछ टिप्स बताने जा रहे हैं. इन टिप्स को फ़ॉलो करो और वेडिंग के लिये तैयार हो जाओ.

1. मिक्स एंड मैच कपड़े

अगर जल्दबाज़ी में शादी के कपड़ों की शॉपिंग नहीं कर पाए हैं, तो इंडियन वियर के साथ मिक्स मैच करके वेडिंग ड्रेस बना सकते हैं. शादी के लिये बेहतर लुक तैयार हो जायेगा.

kurta
Source: manyavar

2. ब्लैक सूट्स

काला रंग कभी भी ऑउट ऑफ़ फ़ैशन नहीं होता. ख़ासकर काले रंग का सूट. अगर आपके पास ब्लैक कलर का सूट है, या कम समय में कुछ ख़रीदना है, तो ये ख़रीद कर पहन सकते हैं.

ayushmann
Source: thefresconews

3. प्लेन कुर्ता

मेंहदी या संगीत पर सिंपल कुर्ते को जींस के साथ पहन कर जा सकते हैं. य़कीन करिये इससे आपकी पर्सनैलिटी अलग ही दिखाई देगी.

kurta
Source: manyavar

4. फ़ेस ग्लो

काम के बीच सैलून जाने का टाइम नहीं मिल पा रहा है, तो फ़टाफ़ट Orange Peel Off मॉस्क से चेहरे को क्लीन करें. इसके बाद चेहरे पर सीसी या बीबी क्रीम लगा लें. होठों पर लिप बाम लगाना न भूलें.

face cream
Source: facecaretalks

5. हेयर स्टाइल

याद रखिये आप जितना सिंपल रहेंगे, लोग आपको उतना अधिक नोटिस करेंगे. बालों का स्टाइल सिंपल रखिये और छा जाइये. इन्हें सेट रखने के लिये बालों में एलोविरा जेल लगा सकते हैं.

wedding
Source: mensxp

6. शूज़

शूज़ आपकी पर्सनैलिटी में अहम भूमिका निभाते हैं. साफ़ सी बात ये है कि आप कोई भी शूज़ किसी भी ड्रेस पर पहन कर नहीं जा सकते. इसलिये कुर्ते के साथ ब्लैक या ब्राउन लोफ़र्स डालिये. इसके अलावा काले रंग के फ़ॉर्मल शूज़ ब्लैक सूट पर पहन सकते हैं.

shoes
Source: indiamart

ये था आपका परफ़ेक्ट वेडिंग लुक. य़कीन रखिये तारीफ़ हर कोई करेगा.

Lifestyle के और आर्टिकल पढ़ने के लिये ScoopWhoop Hindi पर क्लिक करें.