Isha Ambani: अंबानी परिवार की बेटी और पीरामल परिवार की बहू ईशा अंबानी लग्ज़री लाइफ़ जीने में अपनी मां नीता अंबानी से कम नहीं हैं. अंबानी परिवार के हर एक सदस्य के पास इतनी मंहगी चीज़ें है जिन्हें बेच दिया जाए तो एक घर की नहीं बल्कि कई देशों की अर्थव्यस्था को सुधारा जा सकता है. अंबानी परिवार में सभी सदस्य स्टाइल के मामले में काफ़ी महंगी चीज़ों के मालिक हैं तो वहीं मुकेश अंबानी बच्चों से और पत्नी दोनों से पीछे हैं. अगर बात करें उनकी बेटी ईशा अंबानी की तो पापा मुकेश अंबानी टशन के मामले में अपनी बेटी से काफ़ी पीछे हैं.

बिज़नेसवुमेन ईशा पीरामल अंबानी (Isha Priramal Ambani) की शादी Piramal Group के Executive Director आनंद पीरामल से हुई हैं.

ये भी पढ़ें: ईशा अंबानी की शादी में हाथ पोंछने वाले नैपकिन को मामूली मत समझना, लाखों में थी क़ीमत

आइए जानते हैं कि आख़िर ईशा अंबानी (Isha Ambani) किन-किन चीज़ों की वजह से अपने पापा से चार नहीं दस कदम आगे हैं.

ईशा अंबानी अपने पिता मुकेश अंबानी को फ़ैशन के मामले में पीछे छोड़ती हैं. दरअसल, ईशा अंबानी के पास वैसे तो कई सुपर एक्सपेंसिव चीज़ें हैं उन्हीं में से एक है उनकी Hublot Big Bang Gold Tutti Frutti Watch, जिसकी क़ीमत इनके पापा की घड़ी से ज़्यादा है. जान लेते हैं कि मुकेश अंबानी कौन-सी घड़ी पहनते हैं और उसकी क़ीमत क्या है?

Hublot Big Bang Gold Tutti Frutti Watch
Image Source: chrono24

मुकेश अंबानी दुनिया के सबसे अमीर बिज़नेसमैन होने के बावजूद सिर्फ़ 8500 डॉलर जो भारतीय रुपये में 7 लाख रुपये के बराबर है वाली क़ीमत की रोलेक्स घड़ी (Rolex Watch) पहनते हैं.

Mukesh Ambani

वहीं उनकी बेटी ईशा अंबानी Hublot Big Bang Gold Tutti Frutti 41 मिमी घड़ी पहनती हैं. इस घड़ी की क़ीमत 42,900 डॉलर यानि 35.14 लाख रुपये है. इस घड़ी की क़ीमत में नई Fortuner कार ख़रीदी जा सकती है.

Fortuner Car
Image Source: cartoq

ये भी पढ़ें: ईशा अंबानी हैं करोड़ों की क़ीमत वाली इन 5 महंगी चीज़ों की मालकिन, इनके घर की क़ीमत होश उड़ा देगी

Hublot Big Bang Gold Tutti Frutti एक 18 कैरेट गोल्ड वॉच है, जिसमें 48 बैगुएट कट ऑरेंज नीलम हैं. हाई-क्वालिटी मैकेनिकल मूवमेंट वाली इस घड़ी में 42 घंटों का पावर रिज़र्व है. इस वॉच के कई वैरिएंट है जिनकी क़ीमत भी लाखों में हैं.

hublot big bang gold tutti frutti watch
Image Source: media-amazon

आपको बता दें, मुकेश अंबानी की नेट वर्थ $84 बिलियन जो भारतीय रुपये में 6.8 लाख करोड़ रुपये है. तो वहीं, ईशा अंबानी की अक्टूबर 2022 तक नेट वर्थ 4710 करोड़ रुपये थी, जो साल 2023 में 25,000 करोड़ रुपये हो गई है.