मौनी रॉय (Mouni Roy) एक ऐसी एक्ट्रेस हैं, जिन्होंने टीवी इंडस्ट्री में काफ़ी सालों तक काम करने के बाद ख़ुद के दम पर बॉलीवुड में अपनी जगह बनाई है. साल 2007 में उन्हें पॉपुलर टीवी सीरियल ‘क्यूंकि सास भी कभी बहू थी’ में ‘कृष्णा तुलसी’ के क़िरदार से पहचान मिली. इसके बाद उन्हें असल फ़ेम टीवी शो ‘देवों के देव..महादेव’ में ‘सती’ के कैरेक्टर से मिला. इसके अलावा वो ‘नागिन 1’ और ‘नागिन 2’ में नज़र भी आयीं. यहीं से उन्हें बॉलीवुड से ऑफ़र्स आने लगे, जिसके बाद उन्होंने अक्षय कुमार स्टारर फ़िल्म ‘गोल्ड’ में काम किया. हाल फ़िलहाल में वो अपकमिंग फ़िल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ में अपने निगेटिव क़िरदार को लेकर सुर्ख़ियों में हैं. 

news.abplive

इसके अलावा, मौजूदा समय में उनकी गिनती सबसे ज़्यादा कमाई करने वाली एक्ट्रेसेस में की जाती है. उन्हें टीवी अपीयरेंस और म्यूज़िक वीडियोज़ के लिए भी काफ़ी हाई अमाउंट दे दिया था. आइए आपको इस फ़ेमस एक्ट्रेस की नेट वर्थ (Mouni Roy Net Worth) से लेकर उनकी लग्ज़री लाइफ़स्टाइल के बारे में बता देते हैं. 

Mouni Roy Net Worth

कितनी पढ़ी-लिखी हैं मौनी रॉय

मौनी रॉय (Mouni Roy) ने अपनी शुरुआती पढ़ाई ‘केंद्रीय विद्यालय’ से की है. इसके बाद उन्होंने ‘जामिया मिलिया इस्लामिया’ से मास कम्युनिकेशन किया है. हालांकि, एक्टिंग में बढ़ते रुझान के कारण उन्होंने अपनी पढ़ाई बीच में ही छोड़ दी थी. देखा जाए तो मौनी का ये फ़ैसला सही साबित हुआ और आज वो एक्टिंग इंडस्ट्री की जानी-मानी एक्ट्रेस हैं. 

bollywoodhungama

शानदार अपार्टमेंट की हैं मालकिन 

मौनी रॉय के पास मुंबई में एक आलीशान अपार्टमेंट है. इसकी क़ीमत लगभग 2 करोड़ रुपये के क़रीब है. उनका घर सिंपल, एलीगेंट और ख़ूबसूरत है. व्हाइट थीम को फ़ॉलो करते हुए उनके घर में न्यूट्रल कलर टोन, जो घर को एक सूथिंग वाइब देते हैं. उनके घर की हाइलाइट छत से फ़र्श तक की खिड़कियां हैं, जो मुंबई के आसमान का परफ़ेक्ट व्यू देते हैं. ये वो जगह भी है, जहां वो एक्सरसाइज़ करके अक्सर पसीना बहाते हुए स्पॉट की जाती हैं. उन्होंने अंधेरी में भी एक बिल्डिंग में 2 फ्लैट्स खरीदे हैं. इसके बाद जब वो सूरज नाम्बियार से शादी करने जा रही थीं, तब उन्होंने एक बड़ा घर मुंबई में ही ख़रीदा था.

Mouni Roy Net Worth

gqindia

मौनी रॉय के पास है लग्ज़ीरियस मर्सिडीज़ कार

मौनी रॉय )Mouni Roy) मर्सिडीज़ की दीवानी हैं. वो मर्सिडीज़ GLS 350D की मालकिन हैं, जिसकी क़ीमत 1.35 करोड़ रुपये के क़रीब है. उनके पास मर्सिडीज़ बेंज़ ई क्लास भी है, जिसकी क़ीमत 67 लाख रुपये है.

bollywoodhungama

इतनी फ़ीस करती हैं चार्ज 

वो एक फैबुलस डांसर हैं और उन्हें डांस वीडियोज़ में फ़ीचर होने के लिए अच्छी-ख़ासी मोटी रकम मिलती है. रिपोर्ट्स के मुताबिक़, वो हर म्यूज़िक वीडियो के 40 लाख रुपये चार्ज करती हैं. इसके साथ ही वो आइटम गाने का इससे थोड़ा ज़्यादा चार्ज करती हैं. वहीं, वो हर फ़िल्म के 1 करोड़ रुपये लेती हैं. इसके अलावा वो टीवी सीरियल, फिल्म, विज्ञापन और सोशल मीडिया ब्रैंड प्रमोशन के ज़रिए भी काफ़ी कमाई कर लेती हैं. रिपोर्ट के मुताबिक़, डांस इंडिया डांस लिटिल मास्टर्स शो में जज के रूप में वो हर एपिसोड के 6 लाख रुपये ले रही हैं. ये एक डांस रियलिटी शो के लिए उनका बतौर जज डेब्यू है. 

pinkvilla

ये भी पढ़ें: इन 20 फ़ोटोज़ में देखिये टीवी से बॉलीवुड तक पहुंचने वाली मौनी रॉय कितना बदल गई हैं

मौनी रॉय की नेट वर्थ (Mouni Roy Net Worth)

रिपोर्ट्स के मुताबिक़, मौनी रॉय की नेट वर्थ (Mouni Roy Net Worth) 40 करोड़ रुपये के क़रीब है. वहीं, अगर उनके पति की बात करें, तो सूरज की नेट वर्थ लगभग 50 करोड़ रुपये है. 

royalanarkali

बेहद आलीशान ज़िंदगी जीती हैं मौनी रॉय.